गिरफ्तार हुआ राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स
गिरफ्तार हुआ राहुल गांधी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स
Share:

इंदौर: कांग्रेस नेता राहुल गांधी को चिट्ठी लिखकर बम से उड़ाने की धमकी देने वाले अपराधी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। अपराधी को उज्जैन से पकड़ा गया है, जिसे लेकर पुलिस इंदौर पहुंच चुकी है। पुलिस का कहना है कि अपराधी से पूछताछ की जा रही है। वह पहले भी इसी प्रकार की हरकतें कर चुका है। अपराधी यूपी के रायबरेली जिले का रहने वाला है।

पुलिस के मुताबिक, अपराधी का नाम दया उर्फ प्यारे उर्फ नरेंद्र सिंह बताया जा रहा है। वह पहले भी चिट्ठी लिखकर और फोन के जरिए कई व्यक्तियों को धमकी दे चुका है। वह मूलतः यूपी के रायबरेली का रहने वाला है। वह घर छोड़कर कई सालों से बाहर रह रहा था। पुलिस का कहना है कि अपराधी खालसा स्टेडियम में हुए कार्यक्रम में सम्मिलित हुआ था। उस कार्यक्रम में कमलनाथ भी पहुंचे थे। अपराधी को उज्जैन पुलिस ने नागदा से गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर पुलिस अपराधी को लेकर आ गई है।

पुलिस ने अपराधी की तलाश के लिए 200 से ज्यादा CCTV फुटेज खंगाले थे। इसी के साथ आधा दर्जन शहरों में होटल, लॉज, रेलवे स्टेशन पर भी पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। अपराधी को हिरासत में लेने के पश्चात् उससे पूछताछ की गई है। इस सिलसिले में उज्जैन एसपी ने बताया कि कुछ दिन पहले इंदौर के थाना जूनी में एक मुकदमा दर्ज कराया गया था। इसमें कहा गया था कि राहुल गांधी को चिट्ठी भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई थी। इसी घटना में पुलिस ने एक संदिग्ध को नागदा से अरेस्ट कर लिया है। बता दें कि भारत जोड़ो यात्रा उज्जैन पहुंचने वाली है।

लखनऊ में आज बंद रहेंगी मीट की दुकानें.., जानिए क्यों ?

'जामा मस्जिद में जा सकेंगी अकेली लडकियां..', LG के दखल के बाद शाही इमाम का आदेश रद्द

हैरतंअगेज! मुंबई लोकल में इस एक्ट्रेस के साथ हुआ यौन शोषण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -