टॉयलेट से आ रही थी ऊह-आह की आवाजें, दरवाजा खुला तो उड़ गए सबके होश
टॉयलेट से आ रही थी ऊह-आह की आवाजें, दरवाजा खुला तो उड़ गए सबके होश
Share:

हाल ही में जो खबर अपराध की सामने आई है उसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि यह खबर दिल्ली की है जहाँ फ्लाइट में नशे की धुत में एक महिला ने अजनबी शख्स के साथ विमान के टॉयलेट में संबंध बनाया और अब उसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वायरल विडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला अपने साथ बैठे एक यात्री को किस करती है और उसके बाद महिला और युवक दोनों विमान के टॉयलेट में चले जाते है. उसके बाद उन दोनों को वहाँ बैठे एक पैसेंजर द्वारा देख लिया जाता है और इस घटना की सूचना वह फ्लाइट के अन्य अधिकारियों को दे देता है और उसके बाद जो होता है वह हैरान करने वाला होता है.

जी हाँ, बताया जा रहा है इस आमले में अधिकारी द्वारा जब टॉयलेट का दरवाजा खटखटाया गया तो दोनों गंदे हालत में पकडे गए और इसके बाद पूरी फ्लाइट में अफरा तफरी का माहौल हो गया. बताया जा रहा है कि महिला ने अपने साथ बैठे शख्स को किस किया जो अनजान था और उसके बाद महिला टॉयलेट में गयी और वहीं उसके पीछे वो अनजान पुरुष भी गया.

उसके बाद टॉयलेट से ऊह-आह की आवाजें आने लगी और जब स्टाफ के लोगो ने दरवाजा खटखटाया तो उसमे दोनों आपत्तिजनक हालत में थे और दोनों संबंध बना रहे थे. वहीं जब महिला को उस शख्स के बारे में पूछा गया तो वह बोली कि वह उसे नहीं जानती और उसने केवल संबंध बनाने के लिए उसे अपनी ओर आकर्षित किया.

टॉर्च का इशारा पाकर खेत पहुंची लड़की और फिर हुआ वो जिसे सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

शराब पीकर माँ-बेटे बना रहे थे संबंध तभी अचानक...

इलाज करने के लिए डॉक्टर ने लगाया पर्दा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -