इलाज करने के लिए डॉक्टर ने लगाया पर्दा और फिर...
इलाज करने के लिए डॉक्टर ने लगाया पर्दा और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध की एक खबर भरतपुर से आमने आई है जहाँ आजकल लुटेरे और ठग अधिक मात्रा में हो गए हैं. ऐसे में आजकल लूटपाट करने की सभी नई नई योजनाएं बनाते हैं और ऐसी ही योजना का शिकार हुए बहुत से लोग. अब हाल ही में एक अपराध का मामला सरकूलर रोड कन्नी गुर्जर चौराहे का है जहाँ एक होम्योपैथिक चिकित्सकपर एक बदमाश ने हमला कर दिया लेकिन डॉक्टर बच गया और उसने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई. इस मामले में एक ठग रोगी बन कर डॉक्टर के पास आया और डाक्टर को अकेला देख लूटपाट करने की कोशिश की लेकिन वह बहुत कम सफल हो पाया और डॉक्टर के ड्रॉज से 2 हजार रुपए लूट कर भाग गया.

वहीं इस घटना के बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि इस मामले में डा. गुप्ता को गंभीर चोट भी आई है. इस मामले में बात करते हुए डॉक्टर ने बताया कि वे अपनी क्लिनिक पर बैठे थे और रात करीब आठ बजे एक युवक गमछा लपेटकर आया और उसने बताया कि उसे गुप्त रोग है. इस पर डॉक्टर ने उसे परदे के पीछे चलकर चैक कराने को कहा और जैसे ही डॉक्टर गुप्ता उठे और इसी दौरान पेशेंट बनकर आए युवक ने डॉक्टर को धक्का मारा और दराज में दखे रुपए लूटकर ले गया.

इसके बाद डॉक्टर ने मुकाबला किया लेकिन बात सफल न हो सके और मदद मिलने से पहले ही बदमाश वहां से भाग छूटा उस दौरान डॉक्टर गुप्ता के चेहरे पर चोट लगी है. अब इस मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है.

अगर आपकी फेसबुक फ्रेंड लिस्ट में है यह 13 लोग तो जल्द हटा दें वरना....

बीच सड़क पर लड़की लड़के के साथ करने लगी ऐसा काम कि चिल्लाता रह गया लड़का

पत्नी को थी यह बिमारी और पति ने बना लिए संबंध, चीखते हुए चली गई जान..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -