टॉर्च का इशारा पाकर खेत पहुंची लड़की और फिर हुआ वो जिसे सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
टॉर्च का इशारा पाकर खेत पहुंची लड़की और फिर हुआ वो जिसे सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला इटावा से सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ सकते हैं. जी दरअसल यह मामला इटावा जिले में भरथना थाना क्षेत्र के बंसियापुरा गांव का है जहाँ एक लडकी के शव के संदिग्ध हालात में मिलने के बाद हड़कंप मच गया. इस मामले में बताया जा रहा है कि रात को 11 बजे के करीब वह घर से निकली थी और सुबह उसका शव मिला. वहीं उस लड़की की उम्र 18 साल थी और उसका नाम आराधना था. वह गांव से कुछ दूर सड़क किनारे स्थित बाजरे के खेत में बीते कल मृत अवस्था में पड़ी मिली है.

इस मामले में बताया जा रहा है कि मृतका के पिता सुरेश चंद्र पुत्र रामनाथ द्वारा थाना पुलिस को दी गयी शिकायत में बताया कि एक युवक ने घर के पास अरहर के खेत से टार्च की रोशनी का इशारा किया और इसके बाद लड़की ने शौच क्रिया का बहाना बनाया और रात 11 बजे के करीब खेतों की ओर चली गई. उसके बाद लड़की का भाई उसे ढूंढने के लिये वहां गया लेकिन ढूंढने पर भी वह मिली नहीं, इसलिये वह घर वापस चला आया. उसके बाद सुबह लड़की की लाश मिली.

मृतका की मां चंद्रेश कुमारी ने इस मामले में बताया कि लड़की की काफी खोजबीन की गई, लेकिन देर रात तक उसका पता नहीं चला इस कारण लड़की के पिता और भाई ने उसके गायब होने की सूचना रात में यूपी 100 पर दी. वहीं सुचना के बाद रातभर खोज हुई लेकिन लड़की नहीं मिली और अंत में सुबह होते होते लड़की का शव मिला जो खेत में पड़ा हुआ था. अब पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

शराब पीकर माँ-बेटे बना रहे थे संबंध तभी अचानक...

युवती के ब्लाउज के बटन खोल डॉक्टर ने अंदर डाल दिया हाथ और कहा...

पति करता था बाहर नौकरी, पत्नी पडोसी संग मनाती थी रंगरेलिया और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -