शराब पीकर माँ-बेटे बना रहे थे संबंध तभी अचानक...
शराब पीकर माँ-बेटे बना रहे थे संबंध तभी अचानक...
Share:

हाल ही में एक बार फिर आए अपराध के मामले ने सभी को शर्मसार कर दिया है. यह मामला उप्र के समस्तीपुर के मोहिउद्दीननगर थाना क्षेत्र के शिवना का है जहाँ सौरभ कुमार उर्फ गुड्डू एवं रेखा देवी की हत्या को लेकर मृतक के पिता भरत राय ने थाना में शिकायत दर्ज करवाई है. इस मामले में अपने पुत्र की जान जाने से गमगीन पिता ने यह माना है कि उसके पुत्र का अवैध संबंध रेखा देवी के साथ था. इस मामले में घटना वाली रात गुड्डू अपने पैतृक आवास कल्याणपुर बस्ती पर ही था और वह मां और अपनी पत्नी के साथा खाना खाया.

इन सबके बाद वह टहलने का बहाना बनाकर मृतका सौतेली माँ रेखा देवी के घर गया और उन्होंने कहा है कि उनके पुत्र का रेखा देवी के साथ अवैध संबंध था. मृतका रेखा देवी ने झांसा देकर गुड्डू को बुलाया और अपने दूसरे प्रेमी के माध्यम से उसकी हत्या करवा दी.

वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और खबरों अनुसार घटना वाली रात अज्ञात अपराधी शराब लेने के लिए आया था और उसने शराब लेने के लिए गुडडू और रेखा को उठाया लेकिन उस समय उसने देखा दोनों शराब के नशे में संबंध बना रहे थे और उसने दोनों पर गोली चला दी जिससे दोनों की मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने कहा कि गुड्डू और रेखा दोनों अवैध शराब के कारोबार से जुड़े थे दोनों इस मामले में एक बार जेल की हवा भी खा चुके हैं. फिलहाल भी इस मामले की जांच की जा रही है जो अब तक खुल नहीं पाया है.

बीच सड़क पर लड़की लड़के के साथ करने लगी ऐसा काम कि चिल्लाता रह गया लड़का

पत्नी को थी यह बिमारी और पति ने बना लिए संबंध, चीखते हुए चली गई जान..

रिसर्च में खुलासा, महिलाओं के लिए अब उनका घर भी सुरक्षित नहीं, रोज जान गवा रही है सैकड़ों महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -