लोगों को अपने जाल में फंसाता था प्रेमी और फिर प्रेमिका के साथ मिलकर...
लोगों को अपने जाल में फंसाता था प्रेमी और फिर प्रेमिका के साथ मिलकर...
Share:

अपराध का नया मामला जो सामने आया है उसे सुनंने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस मामले में एक शादी शुदा महिला अपने ब्वायफ्रेंड के साथ मिलकर ठगी का धंधा चला रही थी और महिला का प्रेमी लागों को फंसाकर अपनी प्रेमिका के अकाउंट में पैसे मंगवाता था और उसके बाद दोनों वहां से फरार हो जाते थे. इस मामले को हिमाचल का बताया जा रहा है जहाँ अब तक 25 लाख रुपये से ज्यादा की ठगी दोनों कर चुके हैं.

वहीं अब पुलिस ने दोनों को समस्तीपुर में गिरफ्तार किया गया है. खबरों के अनुसार गिरफ्तार साइबर फ्रॉड राजू कुमार सिंह नालंदा जिले के खतरीसराय थाने के ब्रंडी गांव के विनोद सिंह का पुत्र है और उसने अपनी कथित प्रेमिका के साथ मिलकर हिमाचल प्रदेश के हरौली थाना क्षेत्र निवासी नरेश कुमार सिंह से एक कंपनी का डिस्ट्रीब्यूटर बनाने का झांसा देकर 25.15 लाख रुपये ठग लिया था. इस मामले में सदर डीएसपी प्रितिश कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर शुक्रवार को मामले का खुलासा किया और कहा, 'फ्रॉड के साथ पकड़ी गयी महिला समस्तीपुर जिले के ही खानपुर थाना क्षेत्र की रहनेवाली है. पकड़ा गया फ्रॉड काफी शातिर है.

उसने समस्तीपुर में ही अपना ठिकाना बना रखा था. फर्जी आधार कार्ड एवं मोबाइल सिम के जरिये लोगों को अपना शिकार बनाता था. रुपये का लेनदेन भी कभी अपने बैंक अकाउंट में नहीं किया. रुपये वह अपनी प्रेमिका के खाते में ही मंगवाता था.' इस मामले में हिमाचल पुलिस की टीम लगातार दस दिनों से इस फ्रॉड की खोज में लगी थी लेकिन लगातार आरोपित अपना ठिकाना बदल रहा था. अब पुलिस को सफलता हाथ लग गई है.

पतंजलि प्रोडक्ट्स के नाम पर करते थे ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी

पार्लर में मसाज करवाने पहुंचा युवक, लड़की आई और करने लगी सेक्स की बातें और फिर...

फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, रोज़ रात को आते थे ग्राहक, फिर एक दिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -