फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, रोज़ रात को आते थे ग्राहक, फिर एक दिन...
फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, रोज़ रात को आते थे ग्राहक, फिर एक दिन...
Share:

हजारीबाग: झारखंड के हजारीबाग जिले की सदर थाना पुलिस ने खंजाची तालाब स्थित सीडीएम शुभम अपार्टमेंट में रेड मारकर सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है. इसके साथ ही पुलिस ने छापेमारी में आपत्तिजनक हालात में एक युवती व तीन युवक को पकड़ लिया है. जानकारी के अनुसार, अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था. 

वहीं, पकड़े गए तमाम आरोपियों को सदर थान पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. इसके साथ ही पुलिस ने फ्लैट से कंडोम, गांजा, सिगरेट, हुक्का जैसे कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की है. उल्लेखनीय है कि CDM शुभम अपार्टमेंट वहीं भवन है, जहां डेढ़ वर्ष पूर्व एक साथ माहेश्वरी परिवार के छह लोगों का शव बरामद हुआ था. घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है, किन्तु यह एक बार फिर चर्चा में आ गया है. 

वहीं, पड़ोसियों के द्वारा मुहैया कराई गई सूचना के आधार पर पुलिस ने फ्लैट मे रेड मारकर सेक्स रैक्ट का खुलासा किया. जानकारी के मुताबिक, मकान मालिक ने फ्लैट छात्रों को पढ़ने के लिए दिया था, किन्तु बीते कुछ दिनों से यहां प्रतिदिन युवक-युवतियों का आना-जाना लगा हुआ रहता था. इसे लेकर खंजाची तालाब पर रहने वालों को संदेह हुआ तो, उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी. वहीं, हिरासत में लिए गए युवक-युवती बार-बार अपना नाम और पता बदल रहे हैं.

बिहार: नितीश राज में अपराधी बेख़ौफ़, पिस्तौल की नोक पर डॉक्टरों को लूटा

13 साल की छात्रा ने लगाई फांसी, वजह सुनकर उड़े पुलिस के भी होश

पत्नी की हत्या कर पति ने लगाया ससुर को फ़ोन, कहा- 'तुम्हारी बेटी का काम हो गया...'


 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -