पार्लर में मसाज करवाने पहुंचा युवक, लड़की आई और करने लगी सेक्स की बातें और फिर...
पार्लर में मसाज करवाने पहुंचा युवक, लड़की आई और करने लगी सेक्स की बातें और फिर...
Share:

आजकल आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह दुबई का है. इस मामले में मसाज पार्लर के अंदर एक व्यक्ति को सेक्स करने से मना करना भारी पड़ गया. जी दरअसल उसके बाद युवक को चार लोगों ने इस कदर पीटा की उसकी हड्डियां टूट गईं. इस मामले में पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्त में ले लिया है. खबरों के मुताबिक वियतनाम के रहने वाले इन आरोपियों में दो लड़के और दो लड़किया शामिल थे. वहीं दुबई के जिस फ्लैट में ये लोग रहा करते थे उसी में मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी किया करते थे.

इस मामले में पुलिस ने बताया कि, ''एक शख्स मसाज कराने इनके पार्लर में पहुंचा. उसने मसाज के लिए 400 दिरहम की रकम जमा कर दी. शख्स के मुताबिक वो जैसे ही अंदर गया और कपड़े उतारे उसे तौलिया तक नहीं दिया गया. इसके बाद मसाज की जगह एक महिला आई और उससे सेक्स करने की बातें करने लगी.'' इस मामले में आगे पीड़ित ने बताया कि, ''उसने महिला से साफ कहा कि उसे सेक्स नहीं करना बल्कि सिर्फ मसाज करवाना है. इसके बाद विवाद होने पर जब उसने अपने 400 दिरहम वापस मांगे तो झगड़ा शुरू हो गया.''

आगे शख्स ने पुलिस को बताया कि 'वहां और भी तीन लोग थे जिसमें एक और लड़की भी थी. सभी ने मिलकर उसकी पिटाई शुरू कर दी और स्टील ट्यूब से भी उसे मारा गया.' वहीं अब इस मामले में दुबई के अलरफा पुलिस स्टेशन में केस दायर कर जांच शुरू कर दी गई है.

13 साल की छात्रा ने लगाई फांसी, वजह सुनकर उड़े पुलिस के भी होश

पत्नी की हत्या कर पति ने लगाया ससुर को फ़ोन, कहा- 'तुम्हारी बेटी का काम हो गया...

'थाने में महिला सिपाहियों संग हो रही छेड़छाड़, आईजी ने दिए जांच के निर्देश

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -