पतंजलि प्रोडक्ट्स के नाम पर करते थे ठगी, पुलिस के हत्थे चढ़े दो आरोपी

दरभंगा: पतंजलि प्रोडक्ट्स देने के नाम पर लोगों से पैसे ठगने वाले बंटी और बबली को हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने बिहार के समस्तीपुर जिले से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार युवक राजू कुमार सिंह नालंदा जिले के कतरीसराय का रहने वाला बताया जा रहा है, जो बीते कुछ महीनों से समस्तीपुर में ठिकाना बदल बदल कर दिन गुजार रहा था। 

वहीं उसकी शागिर्द महिला सहयोगी जो खानपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले टेढ़ा गांव की रहने वाली है। इन दोनों को अरेस्ट किया है। बंटी-बबली की गिरफ्तारी के लिए हिमाचल प्रदेश की पुलिस बीते कई दिनों से लगातार कई स्थानों पर छापेमारी कर रही थी। इस मामले में हिमाचल प्रदेश के उना जिले के हरौली थाना से आए पुलिस पदाधिकारी ने कहा है कि उना के रहने वाले नरेश कुमार ने थाने में केस दर्ज कराया था। इसमें उन्होंने इन दोनों के खिलाफ पतंजलि प्रोडक्ट दिलाने के नाम पर 25 लाख रुपये ठगी करने का इल्जाम लगाया था। 

इसके बाद उन पुलिस ने आरोपी के मोबाइल नंबर को ट्रैक कर उनके लोकेशन के आधार पर पुलिस ने पहले राजू कुमार सिंह को नगर थाना क्षेत्र के आदर्श नगर से अरेस्ट किया गया। इसके बाद उससे पूछताछ के बाद महिला सहयोगी को उसके गांव खानपुर थाना क्षेत्र से अरेस्ट किया गया। फिलहाल पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है।

नशे की हालत में बेटे ने जान से मारा अपनी माँ को, फिर शव को छुपाया बेड में

गैर मर्द पर आया दो बच्चों की माँ का दिल, पति को छोड़कर कर लिया निकाह

फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, रोज़ रात को आते थे ग्राहक, फिर एक दिन...

Most Popular

- Sponsored Advert -