मुंह में मिट्टी-लकड़ी, प्राईवेट पार्ट में कपास के फूल से सनी मिली 6 साल की बच्ची की लाश
मुंह में मिट्टी-लकड़ी, प्राईवेट पार्ट में कपास के फूल से सनी मिली 6 साल की बच्ची की लाश
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को एमपी के बड़वानी का बताया जा रहा है जहाँ 6 साल की मासूम की दर्दनाक हत्या कर दी गई है. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक मालवन गांव के एक खेत में 6 वर्षीय बच्ची की लाश मिलने से सनसनी फैल गई और इस मामले में बताया गया है कि बच्ची के शरीर पर चोट के निशान हैं उसके मुंह में मिट्टी और लकड़ी ठुंसी हुई थी. इसी के साथ कहा जा रहा है कि बालिका के साथ बलात्कार हुआ है लेकिन अब तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हो पाई है कि बच्ची के साथ रेप हुआ है या नहीं..?

वहीं इस मामले में जैसे ही घटना की जानकारी पुलिस को मिली वह जानकारी के मिलते ही टीम और एफएसएल की टीम के साथ वहां गए और जांच शुरू कर दी. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार 6 वर्षीय बच्ची मंगलवार शाम से अपने घर से गायब हो गई थी और मासूम के परिवार वाले उसे मंगलवार पूरी रात खोजते रहे लेकिन मासूम नहीं मिला. बीते बुधवार सुबह कुछ ग्रामीणों को खेत में बच्ची की लाश दिखाई दी और फिर ग्रामीणों ने मासूम के परिजनों को सूचना दी. उसके बाद सभी वहां गए.

वहीं इस मामले में जांच करने वाले अफसर के मुताबिक, ''पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस बात का खुलासा होगा कि बच्ची के साथ बलात्कार हुआ था या नहीं. फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. हालांकि बच्ची के गुप्तांग में भी कपास के फूल और मिट्टी मिली है.'' इसी के साथ पुलिस ने कहा कि, ''ये सामान्य मानसिकता के शख्स का काम नहीं हो सकता. आरोपित का सबुत नहीं मिला है, लेकिन वह जो भी है, जल्द ही सलाखों के पीछे होगा.''

पति को आधी रात जगाकर यह काम करने को कहती थी पत्नी, माँगा तलाक

फेसबुक फ्रेंड के चक्कर में पति से झूठ बोलकर इलाहाबाद जा पहुंची महिला और फिर...

मां-बाप की डांट से परेशान होकर निकली बच्ची, मिली 3 महिलाए और ले गई होटल....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -