बहन की दूसरी शादी से नाराज था भाई, पिलाई नशीली लस्सी और...
बहन की दूसरी शादी से नाराज था भाई, पिलाई नशीली लस्सी और...
Share:

हाल ही में आए अपराध के मामले ने सभी को हैरानी में डाल दिया है. इस मामले में यूपी के मेरठ में एक भाई ने आधी रात को अपनी की बेरहमी से मौत दे दी है. वहीं इसके बाद वह मां को नींद से जगाकर बोला की ''देख लो बहन की तबीयत ठीक नहीं है और फरार हो गया.'' इस मामले में जैसे ही मां बेटी के कमरे में पहुंची तो बेटी का शव लहूलुहान हालत में बेड पर पड़ा था और उसे इस हालत में देखने के बाद घर में सभी हैरान हो गए और उन्होंने पुलिस को बताया. वहीं सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली.

इस मामले में अब पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपी की तलाश जारी है. इस मामले को मेरठ के लिसाड़ीगेट थानाक्षेत्र का बताया जा रहा है जहाँ रहने वाले युवक की बेटी की शादी पांच साल पहले अलीगढ़ निवासी युवक के साथ हुई थी और दोनों का एक बेटा भी हुआ. वहीं शादी के एक साल बाद पति ने अनबन की वजह से युवती अपने बेटे को लेकर वापस लिसाड़ीगेट आ गई और यहीं रहने लगी और उसके बाद उसने यहां एक नर्सिंग होम भी खोला.

वहीं लिसाड़ीगेट में युवती का सपा के पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री के साथ प्रेम संबंध हो गया और सपा नेता के परिवारवालों को जब यह बात पता चली तो उन्होंने दोनों के साथ मारपीट की और युवती के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने का दबाव बनाया. इसके बाद बीते 11 सितंबर को सपा नेता और युवती ने कोर्ट मैरिज कर ली और दोनों मेरठ में ही किराए पर कमरा लेकर रह रहे थे. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक चार दिन पहले युवती का भाई उसे मायके ले गया और उसी ने पहले बहन को लस्सी में नशे की गोलियां मिलाकर पिलाई और फिर उसकी हत्या कर दी.

पति को आधी रात जगाकर यह काम करने को कहती थी पत्नी, माँगा तलाक

साइकल के लिए हुई लड़ाई और साधू ने काट दिया लड़के का प्राइवेट पार्ट

पत्नी की दोस्त संग इश्क लड़ा रहा था युवक तभी पहुँच गई पत्नी और कर दी पिटाई

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -