ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हो चुकीं हैं ममता कुलकर्णी, टॉपलेस फोटोशूट से मचाया था धमाल
ड्रग्स तस्करी के आरोप में गिरफ्तार हो चुकीं हैं ममता कुलकर्णी, टॉपलेस फोटोशूट से मचाया था धमाल
Share:

बॉलीवुड में अपनी क्यूटनेस और अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर होने वाली ममता कुलकर्णी का आज जन्मदिन है. ममता को अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाना जाता है और वह आज फिल्मों में एक्टिव नहीं है. ममता आज अपना 48वां जन्मदिन मना रहीं हैं. ममता को लोग जमकर पसंद करते हैं और वह अपने बेहतरीन किरदारों के लिए जानी जाती हैं. आप सभी को बता दें कि ममता कुलकर्णी का जन्म 20 अप्रैल 1972 को एक मराठी परिवार में हुआ था और साल 1993 में स्टारडस्ट पत्रिका में टॉपलैस चित्र प्रकाशित होने के बाद वह काफी विवाद में रहीं और तब से लेकर आज तक विवादों का साया उनके साथ ऐसे लगा कि आज तक हट ही नहीं पाया. वैसे ममता को उनके बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता रहा है. उन्होंने फिल्मों में कई बेहतरीन किरदार निभाए और एक समय में लोग उनके बड़े दीवाने हुआ करते थे.

ममता ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1992 में ' तिरंगा' फिल्म से की और उसके बाद लगभग दो दर्जन फ़िल्मों से जुडी ममता ने सात बड़े हिट्स दिए .वहीं साल 2000 में कुछ ऐसा हुआ कि वो इंडस्ट्री से अचानक से गायब हो गयी. जी हाँ, कहा जाता है कि वो ड्रग्स माफिया विकी गोस्वामी से प्यार करती थीं और दुबई की जेल में बंद विकी को जेल की सलाखों से बाहर निकालने के लिए ही उन्होंने बॉलीवुड को अलविदा कहा और दुबई जाकर बस गयीं. इन दिनों फिर से ममता ड्रग्स तस्करी के मामले में गैर जमानती वारंट को लेकर ख़बरों में हैं. आप सभी को बता दें कि साल 2014 में केन्याई अधिकारियों ने विक्की और ममता को ड्रग्स की तस्करी के आरोप में हिरासत में लिया था.

जी दरअसल विक्की को इससे पहले संयुक्त अरब अमीरात द्वारा 1997 में ड्रग तस्करी में 25 साल कैद की सजा सुनाई गई थी, लेकिन अच्छे व्यवहार के कारण 2012 में जेल से रिहा कर दिया गया. वहीं विक्की ने साल 2013 में ममता से शादी की और वर्तमान में दोनों केन्या के मोम्बासा में रहते हैं. आप सभी को बता दें कि विक्की ममता के व्यापार साझेदार भी बताए जाते हैं. वैसे ममता के करियर के बारे में कहा जाए तो उन्होंने सलमान से लेकर शाहरुख़, आमिर, सैफ अली ख़ान ही नहीं अक्षय कुमार और गोविंदा जैसे टॉप के स्टार के साथ काम कर खूब नाम कमाया था.

प्रभास ने एक नया कीर्तिमान किया स्थापित, उनके इस एक्शन सीक्वेंस ने बनाया रिकॉर्ड!

लॉकडाउन में इस एक्टर ने की शादी, भड़कीं रवीना ने सुना दी खरी-खोटी

घर की सफाई में लगी करीना कपूर, वायरल हो रहा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -