घर की सफाई में लगी करीना कपूर, वायरल हो रहा वीडियो
घर की सफाई में लगी करीना कपूर, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान लॉकडाउन के दौरान इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव हैं और आए दिन कोई न कोई वीडियो और फोटो को अपलोड क्र रहीं हैं. जी दरअसल वो इसी प्लेटफॉर्म के जरिए फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं और कुछ न कुछ नया करते दुईखे दे रहीं हैं अब एक बार फिर से उन्होंने इस महामारी से लड़ने के लिए अपनाई जाने वाली अच्छी आदतों का महत्वपूर्ण संदेश शेयर किया है. जी दरअसल करीना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

आप देख सकते हैं इस वीडियो में करीना कपूर खान का कहना है कि 'यदि स्वस्थ भोजन करना और सफाई करना आवश्यक है, तो घरों को कीटाणुरहित करना भी जरूरी है.' अपने फैन क्लब द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में, वह एक मेज को कपड़े से पोंछते हुए और एक महत्वपूर्ण संदेश साझा करते हुए दिखाई दे रही हैं. आप देख सकते हैं शेयर किए गए क्लिप में उन्होंने कहा, "हम सभी स्वस्थ और रसोई की सफाई के महत्व को जानते हैं. आप किसी भी कीटाणुनाशक का उपयोग कर सकते हैं, लेकिन कृपया किसी भी सतह को कीटाणुरहित करना न भूलें, जिसके आप बार-बार संपर्क में आते हैं. जैसे कि टेबलटॉप और रसोई के स्लैब आदि. विश्व स्वास्थ्य संगठन ने भी यह सलाह दी है कि आप घर में रोजाना इस्तेमाल होने वाली चीजों को कीटाणुरहित करें."

वैसे आपको याद हो तो इसके पहले करीना कपूर खान ने सोशल मीडिया पर अपनी गर्ल गैंग की एक बेहद ही खूबसूरत तस्वीर साझा की थी, जिसमें करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा शामिल थे. तस्वीर शेयर क्र करीना यादों में खोईं थीं. उन्होंने कैप्शन में लिखा था, "इतने लंबे समय तक के लिए अपनी गर्ल गैंग से दूर रहने में वाकई में बेहद मुश्किल हो रही है."

रामायण के चलते ट्रोल होने पर सोनाक्षी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

गर्लफ्रेंड का हेयरकट करते नजर आए राजकुमार राव

बेटियों की तरह स्वस्थ्य हुए करीम मोरानी, कोरोना नेगेटिव आई तीसरी रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -