6 साल से परवान चढ़ रही थी मामी-भांजे की मोहब्बत और फिर...

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह सभी के होश उड़ा गया है. इस मामले में प्रेमी युगल को घरवालों ने अलग करने की कोशिश की तो दोनों जान देने के लिए तैयार हो गए. इस मामले में महिला ने गले पर जबकि शख्स ने पेट में चाकू मारकर खुद को जख्मी कर लिया. वहीं अब दोनों को जिला हॉस्पटिल में एडमिट कराया गया है.

इस मामले को देहात थाना क्षेत्र के बरुआ नगर क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहाँ बीते रविवार दोपहर करीब 12 बजे यह घटना हुई. इस मामले में महिला और शख्स दोनों ही विवाहित हैं और महिला रिश्ते में युवक की मामी है ऐसी खबर सामने आई है. वहीं अगर सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट को माना जाए तो 26 साल के रामू जाटव पुत्र मुंशीलाल जाटव निवासी बुलाकी का पुरा चरथर एवं बिरला नगर ग्वालियर निवासी 27 साल की सुनीता पत्नी हरी सिंह जाटव के साथ प्रेम संबंध था और दोनों को हाल ही में घायल अवस्था में जिला अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया है. इस मामले में बताया जा रहा है रिश्ते में रामू सुनीता का भांजा है और दोनों को ही बीते 6 साल से एक-दूसरे से मोहब्बत थी.

इस मामले में सुनीता ने पुलिस को बताया कि, ''उसका डेढ़ वर्षीय बेटा भी रामू का ही है. स्वयं रामू ने इसे स्वीकार किया था. पति के अत्याचारों से तंग आकर उसने 13 मई को घर छोड़ दिया था. अपने डेढ़ वर्षीय बेटे को लेकर लॉकडाउन के चलते वह पैदल ही ग्वालियर से मालनपुर पहुंच गई थी, जहां से उसका आशिक रामू जाटव उसे बाइक पर बैठा लाया था.''

महिला ने आगे बताया, ''भिण्ड लाने के बाद उसने बरुआ नगर में न केवल सुनीता को किराए से मकान दिलाया बल्कि गृहस्थी का सामान भी खरीदकर रख दिया था. वहीं उसका पति भी वहां आ गया और उसने सुनीता को वापस जाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया, वहीं बाद में डायल 100 पर फोन कर पति ने पुलिस बुलाई तो सुनीता ने गले में चाकू मार लिया. यह देखने के बाद रामू ने भी उसके हाथों से चाकू छीनकर अपने पेट में मार लिया.' अब दोनों का इलाज जारी है.

यूपी में मिली दलित युवक की सिर कटी लाश, इलाके में फैली सनसनी

वृद्धा के पाँव से नहीं निकले चांदी के कड़े तो पाँव ही काट ले गए दरिंदे

जहरीला पदार्थ खाकर युवक ने की खुदकुशी

Most Popular

- Sponsored Advert -