यूपी में मिली दलित युवक की सिर कटी लाश, इलाके में फैली सनसनी
यूपी में मिली दलित युवक की सिर कटी लाश, इलाके में फैली सनसनी
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर में एक दलित युवक की सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। अपराधियों ने इस 22 वर्षीय युवक के हाथ की तीन अंगुलियां भी काट दीं। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले में कम से कम आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है। फतेहपुर जिले के मालवा थाना प्रभावी शेर सिंह राजपूत ने बताया कि दलित युवक का शव चक्की गांव में खेत में बरामद हुआ है। 

प्रमोद कुमार नाम का यह शख्स रविवार को दोपहर लगभग 12 बजे अपने खेत पर गया था। इसके केवल ढाई घंटे बाद उसका सिर कटी लाश खेत से बरामद की गई। युवक का मोबाइल फोन गायब है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक, घटना स्थल का मुआयना करने के बाद संकेत मिले हैं कि हत्यारों ने युवक का गला ईंट पर रखकर बड़ी ही निर्ममता के साथ उसकी हत्या की है। घटना स्थल से खून से सनी ईंट मिली है। युवक के दाए हाथ की तीन अंगुलियां भी काटी गई हैं।

पुलिस ने परिवार के हवाले से बताया कि युवक के पिता आगरा के एक स्कूल में शिक्षक हैं। किन्तु वह लॉकडाउन के कारण यहां रह रहा था। परिवार का कहना है कि गांव में उसकी किसी से दुश्मनी नहीं थी। पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालांकि पूछताछ के लिए 8-10 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस का अनुमान है कि हत्या में कम के कम तीन लोग शामिल रहे होंगे।

लॉकडाउन के कारण मायके में फंसी पत्नी तो युवक ने बहन से कर ली शादी

आधी रात को गाय के साथ रेप कर रहा था समर खान, वीडियो वायरल, मामला दर्ज

बाप ने किया बेटी को गर्भवती, माँ ने लिखवाई थाने में रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -