'सरकार अकेले नहीं रोक सकती बलात्कार..', अलवर में हुई हैवानियत पर बोलीं राजस्थान की महिला मंत्री
'सरकार अकेले नहीं रोक सकती बलात्कार..', अलवर में हुई हैवानियत पर बोलीं राजस्थान की महिला मंत्री
Share:

अलवर: राजस्थान के अलवर में मंगलवार को एक मूकबधिर नाबालिग के साथ हुए सामूहिक बलात्कार और हैवानियत के मामले में अब सियासत तेज हो गई है. जहां वारदात के 2 दिन बीतने के बाद भी पुलिस के हाथ खाली है, वहीं इस मामले पर राजस्थान की कांग्रेस सरकार की महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश की प्रतिक्रिया सामने आई है, जिसके बाद भाजपा ने सरकार पर हमले शुरू कर दिए हैं. 

बता दें कि विपक्षी पार्टी भाजपा विभिन्न मोर्चों पर पहले से ही गहलोत सरकार और प्रियंका गांधी पर निशाना साधती रही है. बीते 4 दिनों में राजस्थान में इस प्रकार की तीसरी घटना सामने आने के बाद भाजपा अब सड़कों पर आ गई है. विगत गुरूवार को राजस्थान भाजपा के नेताओं ने सवाई माधोपुर पहुंचकर प्रियंका गांधी के खिलाफ नारे लगाए और धरना देकर प्रदर्शन किया. अभी बच्ची का जयपुर के जेके लोन अस्पताल में उपचार जारी है, जहां 7 डॉक्टरों की टीम ने उसकी सर्जरी की है.

वहीं, महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश ने अलवर सामूहिक दुष्कर्म मामले पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि मूक-बधिर बालिका के साथ हुई दरिंदगी पर सरकार पूरी तरह सतर्क है. भूपेश ने कहा कि दरिंदों को अरेस्ट करने के लिए पुलिस के आला अधिकारियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है. भूपेश ने आगे कहा कि अकेले सरकार ऐसी वारदातों को नहीं रोक सकती. दुष्कर्म की वारदातों पर समाज को आगे आकर सामूहिकता से संकल्प लेने की आवश्यकता है. भूपेश के अनुसार, ऐसे दरिंदे कहीं बाहर से नहीं आते हैं और उन्हें कोई तिलक नहीं लगा होता है.

सामूहिक बलात्कार, फिर प्राइवेट पार्ट पर नुकीली चीज़ से कई वार.., राजस्थान में दरिंदगी की हदें पार

यूपी चुनाव में पीएम मोदी ने खुद संभाला मोर्चा, टिकट बंटवारे पर बैठक में हुए शामिल

यूपी चुनाव: क्या अयोध्या में 'मोदी की काशी' जैसा करिश्मा कर पाएंगे योगी आदित्यनाथ ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -