टीम इंडिया को वर्ल्ड कप के लिए ममता बनर्जी ने दी शुभकामनाएं, जवाब मिला 'जय श्री राम'
टीम इंडिया को वर्ल्ड कप के लिए ममता बनर्जी ने दी शुभकामनाएं, जवाब मिला 'जय श्री राम'
Share:

कोलकाता: क्रिकेट विश्व कप में दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच होने वाले मुकाबले को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम और टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी ने ट्विटर पर भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दी। ममता बनर्जी ने ट्विटर पर एक पोस्‍टर पोस्‍ट करते हुए लिखा है कि 'क्रिकेट विश्व कप के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं'। ट्विटर पर ममता बनर्जी का पोस्‍ट आते ही यूज़र्स ने ता‍बड़तोड़ कमेंट करना आरंभ कर दिया।

इसके बाद देखते ही देखते उनकी वॉल पर एक हजार से भी अधिक लोगों ने कमेंट लिया। ममता बनर्जी के ट्विटर वॉल पर आने वाले कमेंट की विशेष बात यह थी कि अधिकतर लोगों ने अपने कमेंट में केवल तीन शब्‍द लिख रहे थे और ये तीन शब्‍द थे 'जय श्रीराम'।  पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के लिए यह पहला मामला नहीं था, जब उनके ट्विटर पर जवाब में लोगों ने जय श्रीराम लिखा हो। 2019 लोकसभा चुनाव  के दौरान, जब से ममता बनर्जी ने जय श्रीराम उद्घोष को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की है, तब से उनके ट्विटर पर लोगों ने अपने कमेंट में जय श्रीराम लिखना आरंभ कर दिया है।

इन दिनों टीएमसी सुप्रीमो अपने ट्विटर पर कुछ कमेंट भी लिखें, उनको एक ही कमेंट मिल रहा है। वह कमेंट है जय श्रीराम। उदाहरण के तौर पर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने 6 जून की सुबह लगभग छह बजे अपना प्रथम ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्‍होंने असम के पूर्व सीएम और स्‍वतंत्रता सेनानी लोकप्रिय गोपीनाथ बोरदोलोई की जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित की थी।  सीएम ममता बनर्जी के इस ट्वीट पर लगभग 200 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया। जिसमें अधिकतर लोगों ने अपने कमेंट में जय श्रीराम लिखा।

रालोद का बड़ा ऐलान, कहा- बसपा रहे या जाए, हम सपा के साथ बने रहेंगे

ममता की उपस्थिति में मुस्लिमों से बोले मौलाना, कोई पार्टी भला नहीं करेगी, अल्लाह पर भरोसा रखो

लोकसभा स्पीकर भाजपा का ही होगा, लेकिन डिप्टी स्पीकर के पद पर हमारा हक़ - संजय राउत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -