CAA और NRC पर ममता की ललकार, कहा- आग से ना खेले भाजपा, जारी रहेंगे विरोध प्रदर्शन
CAA और NRC पर ममता की ललकार, कहा- आग से ना खेले भाजपा, जारी रहेंगे विरोध प्रदर्शन
Share:

कोलकाता: कर्नाटक की येदियुरप्पा सरकार द्वारा मंगलूरू हिंसा में मारे गए लोगों के परिवार वालों को मुआवजा देने से इनकार करने को लेकर पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भाजपा पर हमला बोला है। ममता ने कहा है कि भाजपा अपने वादे पूरी नहीं करती है। साथ ही बंगाल सीएम ने ऐलान किया है कि उनकी सरकार मारे गए लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजे के तौर पर देगी।

ममता ने भाजपा को आग से नहीं खेलने की नसीहत देते हुए कहा है कि जब तक नागरिकता संशोधित अधिनयम (CAA) को वापस नहीं लिया जाता, तब तक शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन जारी रहेंगे। तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ने शहर में आयोजित की गई प्रदर्शन रैली में भाजपा पर अपने वादे पूरे नहीं करने का इल्जाम लगाया। उन्होंने मंगलूरू में CAA के खिलाफ प्रदर्शन में पुलिस फायरिंग में मारे गए दो लोगों के परिवारों के लिए मुआवजा रोकने संबंधी कर्नाटक के सीएम बी एस येदियुरप्पा के बयान का भी उल्लेख किया।

येदियुरप्पा ने बुधवार को प्रेस वालों से कहा था कि यदि जांच में 19 दिसंबर को विरोध प्रदर्शनों में हुई हिंसा में दोनों लोगों की संलिप्तता साबित होती है तो उनके परिवारों को एक भी रुपया नहीं दिया जाएगा। इसके साथ ही ममता ने छात्रों से प्रदर्शन जारी रखने के लिए कहा। ममता ने उनसे कहा कि वह हमेशा छात्रों के समर्थन में रहेंगी। 

रूस बनाएगा अपना इंटरनेट सिस्टम, विरोधी देशों ने आलोचना करना की शुरू

'तूफान में कश्तियां और घमण्ड में हस्तियां, अक्सर डूब जाती हैं...'

दो ताकतवर मुस्लिम देशों ने अपना पुराना तेल से जुड़ा विवाद सुलझाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -