ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- जल्द होगी एक और सर्जिकल स्ट्राइक

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव को देखते हुए सियासी पार्टियों की ओर से बयानबाजियां जारी है। वहीं एयर स्ट्राइक को लेकर भी सियासत तेज है। अब टीएमसी सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने चौंकाने करने वाला बयान दिया है। ममता बनर्जी के अनुसार अगले महीने एक और सर्जिकल स्ट्राइक हो सकती है। समाचार एजेंसी आईएएनएस के अनुसार, ममता ने कहा है कि, ''कुछ सीनियर पत्रकारों ने मुझे बताया है कि एक और स्ट्राइक होगी। 

राहुल गाँधी ने मसूद अज़हर को कहा 'जी', योगी बोले - ये लोग ही आतंकियों को बिरयानी खिलाते थे...

ममता ने आगे कहा है कि मैं नहीं कह सकती कि किस तरह का हमला होगा। अप्रैल में तथाकथित....तथाकथित....तथाकथित के नाम पर। इसी कारण से मतदान की प्रक्रिया 19 मई तक जारी रहेगी।'' ममता बनर्जी ने कहा है कि, ''कृपया मुझे गलत तरीके से पेश नहीं करें। निर्वाचन आयोग जैसी संवैधानिक संस्था के लिए मेरे मन में बहुत इज्जत है। किन्तु पश्चिम बंगाल में माहौल खराब करना भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की योजना का ही एक हिस्सा है।'' ममता ने कहा है कि मैं इससे अधिक इस बारे में कुछ भी नहीं कह सकती। ममता बनर्जी का यह बयान बालाकोट में हवाई हमले के 15 दिन बाद आया है।

मिशन लोकसभा: महाराष्ट्र में शिवसेना-भाजपा का गठबंधन तय, कांग्रेस-एनसीपी में बातचीत जारी

आपको बता दें कि बालाकोट में आतंकी ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के बाद तृणमूल कांग्रेस ने सरकार से इसके सबूत दिखाने के लिए कहा था। ममता बनर्जी ने कहा था कि तथ्यों के साथ सामने आना चाहिए। उन्होंने कहा है कि, "हमें यह जानने का पूरा अधिकार है, इस देश की जनता यह जानना चाहती है कि बालाकोट में कितने आतंकी मारे गए? वास्तव में बम कहां गिराया गया था? क्या यह लक्ष्य पर गिरा था?'

खबरें और भी:-

पाकिस्तान से अमेरिका का सवाल, जैश पर अब तक क्या हुआ एक्शन

प्रवक्ताओं को चुनावी रण में उतार सकती है भाजपा, संबित पात्रा इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

कांग्रेस-आप के कई नेता-कार्यकर्ता हुए भाजपा में शामिल, कहा मज़बूरी में लेते थे राहुल गाँधी का नाम

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -