राहुल गाँधी ने मसूद अज़हर को कहा 'जी', योगी बोले - ये लोग ही आतंकियों को बिरयानी खिलाते थे...

लखनऊ: पुलवामा में हुए आतंकी हमले की जिम्मेदारी लेने वाले आतंकवादी संगठन जैश-ए-मुहम्मद के सरगना मसूद अजहर को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मसूद अजहर 'जी' कहकर सम्बोधित किया है, जिसको लेकर राहुल की आलोचनाए शुरू हो गई हैं. राहुल गांधी का ये वीडियो खुद मोदी सरकार की मंत्री स्मृति ईरानी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. स्मृति ईरानी के पोस्ट को रीट्वीट करते हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर हमला बोला है. 

पाकिस्तान से अमेरिका का सवाल, जैश पर अब तक क्या हुआ एक्शन

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, 'राहुल गांधी उतना ही बोलते हैं, जितना रटाया जाता है. जो लोग आतंकवादियों को बिरयानी खिलाते थे, आज वे सेना के शौर्य का सबूत मांग रहे हैं.' वहीं मोदी सरकार में मंत्री स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी की तुलना पाकिस्तान से कर दी है. स्मृति ईरानी ने राहुल का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा है कि, 'राहुल गांधी और पाकिस्तान के बीच क्या चीज़ कॉमन है? उनका आतंकियों के लिए प्यार. कृपया आतंकवादी मसूद अजहर के लिए राहुल जी की श्रद्धा पर ध्यान दें'. 

कांग्रेस-आप के कई नेता-कार्यकर्ता हुए भाजपा में शामिल, कहा मज़बूरी में लेते थे राहुल गाँधी का नाम

एक अन्य ट्वीट करते हुए सीएम योगी ने चुनाव आयोग द्वारा चुनाव की तारीखों का ऐलान के बाद उपजे विवाद पर प्रतिक्रिया दी है. बता दें कि विवाद चुनाव की तारीख और रमजान के महीने को लेकर उपजा है. सीएम योगी ने लिखा है कि  'मुसलमान रमजान मनाएं, उन्हें रमजान मनाने से कौन रोक रहा है. पर्व और त्यौहार तो भारत के संवैधानिक परंपरा के हिस्से हैं. चुनाव प्रचार आप दिन भर कर सकते हैं, चुनाव के दिन मतदान कर सकते हैं. इसमें कहां से पर्व और त्यौहार आड़े आते हैं.'

खबरें और भी:-

सोमवार को राहुल से की हुड्डा ने मुलाकात, आज फिर हो सकती है चर्चा

कैप्टन और मनमोहन सिंह की हुई मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

भाजपा के समर्पण निधि अभियान में दिया सीएम योगी ने अपना योगदान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -