प्रवक्ताओं को चुनावी रण में उतार सकती है भाजपा, संबित पात्रा इस सीट से लड़ सकते हैं चुनाव

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव की तारीखों की घोषणा होते ही अब टिकट वितरण पर मंथन आरम्भ हो गया है. प्रत्येक पार्टी अपने सैनिकों को युद्धक्षेत्र के लिए तैयार कर रही है. सूत्रों की मानें तो भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) इस बार अपने कई प्रवक्ताओं को चुनावी रण में उतार सकती है. इनमें भाजपा प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, राजीव प्रताप रूडी और संबित पात्रा जैसे कई बड़े प्रवक्ताओं के नाम भी शामिल हैं.

कांग्रेस-आप के कई नेता-कार्यकर्ता हुए भाजपा में शामिल, कहा मज़बूरी में लेते थे राहुल गाँधी का नाम

बताया जा रहा है कि शाहनवाज हुसैन को उन्हीं के पारंपरिक लोकसभा क्षेत्र, बिहार की भागलपुर सीट से फिर चुनाव लड़ने मौका मिल सकता है, 2014 के लोकसभा चुनाव में वे काफी कम अंतर से मात खा गए थे. उनके साथ ही बिहार के ही सारण से पूर्व केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी भी चुनावी रण में उतर सकते हैं. टीवी डिबेट्स और सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चाओं में बने रहने वाले भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा भी इस बार चुनाव के दंगल में अपना भाग्य आजमा सकते हैं. संबित को ओडिशा की पुरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने का मौका मिल सकता है. उल्लेखनीय है कि कई बार ऐसी अटकलें भी लगाई जा रही हैं कि पुरी से पीएम नरेंद्र मोदी भी चुनाव रण में उतर सकते हैं.

सोमवार को राहुल से की हुड्डा ने मुलाकात, आज फिर हो सकती है चर्चा

इनके साथ ही विजय सोनकर शास्त्री को मछलीशहर लोकसभा सीट से टिकट दिया जा सकता है, ये सीट पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से लगी हुई है. आपको बता दें कि विजय सोनकर शास्त्री SC/ST आयोग के अध्यक्ष के पद में भी कार्य कर चुके हैं. शिवसेना छोड़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का हाथ थामने वाले प्रेम शुक्ला उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर सीट से चुनावी मैदान में उतरने दावा ठोक रहे हैं, अभी इस सीट से वरुण गांधी सांसद हैं. खबरें हैं कि वे इस बार पीलीभीत से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं.

खबरें और भी:-

कैप्टन और मनमोहन सिंह की हुई मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

भाजपा के समर्पण निधि अभियान में दिया सीएम योगी ने अपना योगदान

आतंकी का सम्मान करके बुरे फंसे राहुल गाँधी, भाजपा नेताओं ने लगाई क्लास

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -