ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- 7-8 दिनों में हो सकता है विधानसभा चुनाव का ऐलान
ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- 7-8 दिनों में हो सकता है विधानसभा चुनाव का ऐलान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) की राष्ट्रीय अध्यक्ष ममता बनर्जी ने विधानसभा चुनावों की घोषणा को लेकर बड़ा बयान दिया है। सीएम ममता बनर्जी ने कहा है कि आने वाले सात से आठ दिनों में राज्य में चुनाव के तारीखों की घोषणा हो सकती है। राज्य में इसी साल होने वाले चुनावों को देखते हुए इसे ममता बनर्जी का बड़ा बयान माना जा रहा है।

इसके साथ ही सीएम ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस में भ्रष्ट लोगों के लिए कोई स्थान नहीं है, जो पार्टी छोड़कर जाना चाहते हैं, वे अभी जा सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उनके कुछ भ्रष्ट नेताओं को खरीद सकती है, मगर तृणमूल कांग्रेस के समर्पित कार्यकर्ताओं को नहीं रोक सकती। बता दें कि चुनाव से पहले ममता की पार्टी में भगदड़ मची हुई है और TMC के कई नेता पार्टी छोड़कर जा रहे हैं। 

इसके अलावा ममता बनर्जी ने कहा कि जो लोग तृणमूल कांग्रेस छोड़कर गए  हैं, वे चुनाव नहीं जीत पाएंगे और विधानसभा चुनाव के बाद उनकी दुकानें बंद हो जाएगी। वहीं हाल ही में बंगाल कैबिनेट से इस्तीफा देने वाले मंत्री राजीव बनर्जी पर निशाना साधते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि वन विभाग में 'वन सहायक' की भर्ती में विसंगतियों की जांच करेंगे। 

किसान आंदोलन: लापता किसानों का पता लगाने में मदद करेगी दिल्ली सरकार, केजरीवाल ने दिया भरोसा

हिमंत बिस्वा सरमा का बड़ा बयान, कहा- असम के कुछ मुसलमान बहुत सांप्रदायिक

14 फ़रवरी को भाजपा की बड़ी बैठक, पीएम मोदी-अमित शाह रहेंगे मौजूद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -