14 फ़रवरी को भाजपा की बड़ी बैठक, पीएम मोदी-अमित शाह रहेंगे मौजूद
14 फ़रवरी को भाजपा की बड़ी बैठक, पीएम मोदी-अमित शाह रहेंगे मौजूद
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की एक अहम बैठक होने जा रही है. ये बैठक भाजपा के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की है जो 14 फरवरी को दिल्ली में पार्टी दफ्तर में होगी. इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी सहित पार्टी के अन्य दिग्गज नेता भी शामिल होंगे. 

फिलहाल इस बैठक का एजेंडा स्पष्ट नहीं हो पाया है, लेकिन ये बैठक ऐसे समय में बुलाई गई है जब पार्टी के सामने किसानों का आंदोलन एक बड़ी चुनौती के रूप में दिल्ली की बॉर्डर पर खड़ा है. दिल्ली की सरहदों पर किसान दो महीने से ज्यादा वक्त से डटे हैं. सरकार और किसानों के बीच कई दौर की वार्ता हो चुकी है, मगर कोई परिणाम नहीं निकल सका है. दूसरी ओर किसानों का आंदोलन तेज होता जा रहा है. पीएम मोदी खुद कह चुके हैं कि बातचीत के रास्ते खुले हैं, किन्तु किसान नेता कृषि कानूनों की वापसी के बगैर आंदोलन खत्म करने पर राजी नहीं हैं. 

अधिकतर विपक्षी दल भी किसानों के साथ खड़े हो गए हैं. सड़क पर किसान हैं तो संसद के भीतर विपक्षी सांसद केंद्र सरकार को निशाना बना रहे हैं. हालात यहां तक पहुंच गए हैं कि 26 जनवरी को जब पूरा विश्व भारत की ताकत और शान देख रहा था, तो उसी समय दिल्ली की सड़कों पर किसानों के ट्रैक्टर फर्राटा भर रहे थे और लाल किले पर झंडा फहराने की जगह धार्मिक ध्वज लगा दिया गया था.

पेंशन फंड रेगुलेटरी बॉडी को एनपीएस सब्सक्राइबर्स के लिए ई-केवाईसी की मिली मंजूरी

आम आदमी को बड़ी राहत, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में नहीं हुआ इजाफा

अमेजन के CEO पद से जेफ़ बेजोस ने दिया इस्तीफा, Andy Jassy संभालेंगे कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -