ममता ने CPI के वरिष्‍ठ नेता को गलती से दे दी श्रद्धांजलि
ममता ने CPI के वरिष्‍ठ नेता को गलती से दे दी श्रद्धांजलि
Share:

कोलकाता: कोलकाता से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक सीपीआई के वरिष्‍ठ नेता एबी बर्धन की अचानक से ही स्वास्थ खराब होने के चलते उन्हें गंभीर हालत में सोमवार को ही अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की दोपहर तक मिली स्वास्थ की जानकारी में यह पता चला था की उनकी हालत अत्यंत ही गंभीर है. इसी बीच खबर मिली कि पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने सीपीआई के वरिष्‍ठ नेता एबी बर्धन को अपने ट्विटर पर ट्वीट करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दे दी।

हालांकि इसके कुछ ही देर बाद ही पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने ट्विटर अकाउंट से यह ट्वीट हटा लिया था। गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने अपने ट्वीट में कहा था की भगवान एबी बर्धन की आत्‍मा को शांति दे। उन्‍होंने कई वर्षो तक राजनीति और ट्रेड यूनियन के लिए कार्य किया। उनके देहांत पर सबको दुख है।

मेरी संवेदनाएं बर्धन के परिवार और दोस्‍तों के साथ हैं। ममता के इस ट्वीट के बाद से ही पश्चिम बंगाल में अफरातफरी का माहौल बन गया था. तथा कई नेताओ ने सीपीआई के वरिष्‍ठ नेता एबी बर्धन श्रद्धांजलि दे दी है। फिलहाल अभी यह ज्ञात नही हो पाया है कि सीपीआई के वरिष्‍ठ नेता एबी बर्धन का वाकई में देहांत हुआ भी है या नहीं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -