शुभेंदु अधिकरी से ममता ने की मुलाकात, तो अमित मालवीय ने 'दीदी' पर कसा तंज
शुभेंदु अधिकरी से ममता ने की मुलाकात, तो अमित मालवीय ने 'दीदी' पर कसा तंज
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने शुक्रवार (25 नवंबर) को मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी के साथ मुलाकात की। इसके बाद शुभेंदु ने कहा कि, हम दोनों के बीच शिष्टाचार मुलाकात हुई है। रिपोर्ट के अनुसार, ममता बनर्जी शुभेंदु अधिकारी से मिलना चाहती थीं। शुभेंदु के साथ MLA अग्निमित्रा पॉल, अशोक लाहिड़ी और मनोज तिग्गा भी ममता से मिलने गए थे। 

उल्लेखनीय है कि विपक्ष के नेता डॉ। सीवी आनंद बोस के गवर्नर के रूप में शपथ ग्रहण समारोह में सीटों के प्रबंध को लेकर शामिल नहीं हुए थे। उन्होंने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को 'भारत में पैदा हुए अब तक के सबसे मनहूस राजनेता' बताया था। भाजपा IT सेल के चीफ, अमित मालवीय ने मुलाकात पर ट्वीट करते हुए लिखा कि, 'ममता बनर्जी का अहंकार धूल खा रहा है। अंतत: उन्हें समझ में आ गया कि लोकतांत्रिक सियासत में वे भाजपा जैसे मजबूत विपक्ष को नज़रअंदाज़ नहीं कर सकतीं। मुद्दों पर बीच का रास्ता निकालने के लिए वह झुकीं और नंदीग्राम में उन्हें मात देने वाले नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी और 3 अन्य भाजपा विधायकों से मुलाकात की।

बता दें कि, भाजपा नेता ने शपथ ग्रहण समारोह से पहले कई ट्वीट करते हुए नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने लिखा था कि वह शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होंगे, क्योंकि उन्हें MLA कृष्ण कल्याणी और बिस्वजीत दास के बगल में बैठाया गया था, जिन्होंने भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ा, जीते भी, मगर बाद में TMC में चले गए थे।

मुगलों को धूल चटाने वाले 'लाचित' की वीरता हमारे इतिहास में क्यों नहीं ? जयंती पर बोले पीएम मोदी

शराब घोटाले में 7 आरोपियों के खिलाफ CBI की चार्जशीट, क्या सिसोदिया तक पहुंचेगी आंच ?

'मुझे 24 घंटे के लिए CBI-ED दे दो, फिर देखना..', केजरीवाल ने क्यों कही ये बात ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -