Video: 'ममता के मोमोज़', दार्जलिंग में जब बंगाल CM ने की कुकिंग, लग गई लोगों की भीड़
Video: 'ममता के मोमोज़', दार्जलिंग में जब बंगाल CM ने की कुकिंग, लग गई लोगों की भीड़
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी अपने अनोखे अंदाज के लिए जानी जाती हैं। कई बार वे पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मस्ती भरे मूड में दिखाई देती हैं, तो कई बार वे फुटबॉल को किक मारती हुईं दिखती हैं। हाल ही में उनका दार्जिलिंग से एक वीडियो सामने आया है, जिसमे वे एक स्थानीय स्टॉल पर बैठकर मोमोज तैयार करती हुई दिख रहीं हैं।

 

ANI द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो के कैप्शन में लिखा हुआ है कि 'पश्चिम बंगाल की CM ममता बनर्जी ने आज दार्जिलिंग में एक स्थानीय स्टॉल पर मोमोज तैयार करने में मदद की और अपने इस कौशल का भी प्रदर्शन किया।' वीडियो में नज़र आ रहा है कि ममता एक स्थानीय मोमोज स्टाल के अंदर पहुंचकर मोमोज बनाने में सहायता करने लगती हैं। वीडियो में यह भी नज़र आ रहा है कि वहां पहले से ही दो महिलाएं मौजूद हैं और मोमोज बना रही हैं। इसी बीच TMC सुप्रीमो भी वहीं पहुंच जाती हैं और इसे तैयार करने लगती हैं। इस दौरान किसी ने इसका वीडियो भी उतर लिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब ममता बनर्जी ऐसा काम कर रही हैं। हाल ही में वे एक स्टॉल पर लोगों को गोलगप्पे खिलाती हुईं दिखी थीं। दिलचस्प बात यह भी है कि गत वर्ष भी बंगाल सीएम ने दार्जिलिंग दौरे पर लोगों को मोमोज बनाकर खिलाया था और इस साल पानीपुरी के स्टाल पर भी पहुंच गईं थी। उन्होंने ना केवल गोलगप्पे बनाए, बल्कि लोगों को खिलाए भी।

द्रौपदी मुर्मू नहीं जाएंगी 'मातोश्री', बीजेपी ने किया बड़ा ऐलान

आज़म खान की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से माँगा जवाब, जौहर यूनिवर्सिटी से जुड़ा है मामला

श्रवण कुमार ने दोहराई बिहार को विशेष राज्य के दर्जे की मांग, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -