'भाजपा के खिलाफ एकजुट हों सब...', विपक्ष के दिग्गज नेताओं को CM ममता की चिट्ठी
'भाजपा के खिलाफ एकजुट हों सब...', विपक्ष के दिग्गज नेताओं को CM ममता की चिट्ठी
Share:

कोलकाता: बंगाल में दूसरे चरण की वोटिंग से एक दिन पहले तृणमूल कांग्रेस (TMC) चीफ ममता बनर्जी ने आज बुधवार को विपक्षी दलों के नेताओं को पत्र लिखा है. इस चिट्ठी के जरिए ममता ने लोकतंत्र बचाने के लिए विपक्षी दलों से एकजुट होने का आग्रह किया है.  नंदीग्राम में चुनाव प्रचार मंगलवार शाम को समाप्त होने के बाद TMC चीफ नेता ममता बनर्जी ने आज गैर-भाजपा नेताओं को निजी तौर पर चिट्ठी भेजी है.

सीएम ममता बनर्जी ने अपने पत्र में लोकतंत्र को बचाने के लिए सभी विपक्षी पार्टियों को भाजपा के खिलाफ एकजुट होने की बात कही गई है. सीएम ममता बनर्जी ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि, 'मेरा मानना है कि लोकतंत्र और संविधान पर भाजपा के हमलों के खिलाफ एकजुट और प्रभावी संघर्ष का वक़्त आ गया है.' सीएम ममता ने जिन नेताओं को पत्र लिखा है उसमें कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और अरविंद केजरीवाल जैसे नेताओं के नाम प्रमुख हैं. देश के 5 मुख्यमंत्रियों सहित कई दिग्गज नेताओं को यह चिट्ठी लिखी गई है.

कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ ही सीएम ममता ने एनसीपी चीफ शरद पवार, DMK चीफ एमके स्टालिन, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव, राजद नेता तेजस्वी यादव, महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे, झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक, आंध्र प्रदेश के सीएम जगन रेड्डी, पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला, पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती और दीपांकर भट्टाचार्य को भी चिट्ठी लिखी है. 

सेंसेक्स 627 अंक नीचे फिसला, निफ्टी में भी आई गिरवाट

भारत में सामूहिक रूप से डिजिटल भुगतान में हुए बदलाव

क्रूड आयल में आई तेजी, जानें पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर क्या पड़ा असर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -