बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से दाखिल किया नामांकन, शुभेंदु अधिकारी से होगी भिड़ंत
बंगाल चुनाव: ममता बनर्जी ने नंदीग्राम से दाखिल किया नामांकन, शुभेंदु अधिकारी से होगी भिड़ंत
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आज नंदीग्राम सीट से अपना नामांकन दाखिल कर दिया है. नंदीग्राम की इस सीट पर ममता बनर्जी का मुकाबला उनके पूर्व करीबी सहयोगी और अब भाजपा उम्मीदवार शुभेंदु अधिकारी से है. नामांकन परचा भरने से पहले ममता बनर्जी ने नंदीग्राम के शिव मंदिर में पूजा अर्चना की. इसके बाद हल्दिया के SDO कार्यालय में नामांकन भरा. अब वह नंदीग्राम वापस आएंगी और कल कोलकाता लौट जाएंगी.

बता दें कि  नंदीग्राम भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है, जो 2016 में इस सीट से चुने गए थे और ममता बनर्जी के नेतृत्व वाले कैबिनेट में मंत्री बने थे. अधिकारी गत वर्ष दिसंबर में भगवा ब्रिगेड में शामिल हुए थे. विद्रोही तृणमूल नेता ने पहले दावा किया था कि वह बनर्जी को 50,000 से अधिक वोटों से मात देंगे.

भाजपा ने शनिवार को पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के पहले दो चरणों के लिए 57 प्रत्याशियों की पहली ल्सिट जारी की. इसने नंदीग्राम सीट पर ममता बनर्जी के खिलाफ शुभेंदु अधिकारी को चुनावी मैदान में उतारा है. बता दें कि पश्चिम बंगाल में 294 सदस्यीय विधानसभा के लिए 27 मार्च से 29 अप्रैल के बीच आठ चरणों में मतदान होने वाले हैं. वोट काउंटिंग दो मई को होगी.

थलापति विजय के गाने पर थिरके भारतीय खिलाड़ी, वायरल हुआ ये मजेदार वीडियो

केंद्र पर फिर बरसे राहुल गांधी- 'क्रूर सरकार को फिर से बताना, असंभव किसानों को पीछे हटाना'

चीन ने सीमा पार यात्रा के लिए लॉन्च किया कोरोना जैब प्रमाणपत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -