बंगाल घमासान: ममता ने ख़त्म किया धरना, कहा विपक्षी नेताओं ने किया था आग्रह

बंगाल घमासान: ममता ने ख़त्म किया धरना, कहा विपक्षी नेताओं ने किया था आग्रह

कोलकता: सीबीआई और केंद्र सरकार को टक्कर देने के लिए तीन दिनों से संविधान बचाओं धरने पर बैठी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज अपना धरना ख़त्म कर दिया है। धरना ख़त्म करने के बाद ममता ने भाजपा सरकार और पीएम मोदी लोकतंत्र और संविधान को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा है कि सरकार बंगाल में तख्तापलट करने की कोशिश कर रही है।

LIVE: ममता के गढ़ में योगी की हुंकार, कहा ख़त्म होने वाली है तृणमूल की अराजक सरकार

उल्लेखनीय है कि कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से सारधा चिटफंड घोटाले में जाँच को लेकर सीबीआई और ममता बनर्जी सरकार में जबरदस्त टकराव हो गया था। जिसको लेकर ममता रविवार शाम से धरने पर बैठ गईं थी। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, राजद नेता तेजस्वी यादव, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, द्रमुख अध्यक्ष स्टालिन और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल सहित विपक्ष के तमाम नेताओं ने ममता बनर्जी के समर्थन का ऐलान कर दिया था। 

जब तक लालू के सामने मत्था नहीं टेकेंगे राहुल, सीट बंटवारे पर नहीं हो पाएगा फैसला - जदयू

ममता बनर्जी ने कहा है कि उनसे विपक्ष के नेताओं द्वारा धरना ख़त्म करने के लिए आग्रह किया गया था, इसलिए वे अपना धरना ख़त्म कर रही हैं, लेकिन उन्होंने ये भी कहा कि भाजपा सरकार और पीएम मोदी के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी। ममता ने कहा है कि विपक्ष के नेताओं ने उनसे धरना समाप्त करने का आग्रह किया था, इसलिए मैंने समाप्त कर दिया।

खबरें और भी:- 

नाम सत्याग्रह का और बचाव भ्रष्टाचार का, ये ममता का महा‘ठग’बंधन - भाजपा

बंगाल घमासान: बोकारो पहुंचा सीएम योगी का चॉपर, अब सड़क मार्ग से तय करेंगे पुरुलिया का सफर

ममता बोली, हमारे गठबंधन में सभी पीएम, हमारी सरकार होगी 'जनता की सरकार'