ममता बोली, हमारे गठबंधन में सभी पीएम, हमारी सरकार होगी 'जनता की सरकार'

ममता बोली, हमारे गठबंधन में सभी पीएम, हमारी सरकार होगी 'जनता की सरकार'

कोलकाता: लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और सूबे की सीएम ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस के बीच टकराव काफी बढ़ चुका है। कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार से पूछताछ करने को लेकर केंद्रीय जाँच ब्यूरो (सीबीआई) के साथ हुए विवाद के बाद शीर्ष अदालत ने आदेश दे दिया है कि, पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सीबीआई के समक्ष पेश होना होगा।

उद्धव ठाकरे से मिले प्रशांत किशोर, शिवसेना ने बताया शिष्टाचार भेंट

इस दौरान धरने पर बैठी तृणमूल अध्यक्षा ममता बनर्जी ने विपक्ष के गठबंधन का चेहरे का नाम पूछे जाने पर जवाब देते हुए कहा है कि, हमारे गठबंधन में सभी प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा है कि देश का हर शख्स प्रधानमंत्री होगा, हमारी सरकार जनता की सरकार रहेगी। दरअसल, कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से सारधा चिटफंड घोटाले में जाँच को लेकर सीबीआई और ममता बनर्जी सरकार में जबरदस्त टकराव हो गया है। जिसको लेकर ममता रविवार शाम से धरने पर बैठ गईं हैं। इसके बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अब्दुल्ला, सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव, राजद नेता तेजस्वी यादव, आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, द्रमुख अध्यक्ष स्टालिन और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल सहित विपक्ष के तमाम नेताओं ने ममता बनर्जी के समर्थन का ऐलान कर दिया है।  

योगी के मंत्री ने दिखाए बागी तेवर, कहा अगर भाजपा नहीं मानी तो सपा-बसपा में जाएंगे

आपको बता दें कि इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में रैली के लिए पहुँचने वाले हैं, हालांकि योगी को रैली की अनुमति नहीं मिली है, लेकिन योगी ने ऐलान कर दिया है कि वे किसी भी हालत में वैली निकालने जरूर जाएंगे।

खबरें और भी:-

NSUI ने किया बजट का विरोध, मोदी पकोड़ा सेण्टर पर तले पकोड़े

सीबीआई बनाम ममता मामले में कूदे सिद्धू, कहा देश में चल रहा डंडातंत्र

सीएम योगी की रैली से बौखलाई ममता, दे डाला विवादित बयान