इस फिल्म में फिर एक बार नजर आ सकती है यह मशहूर जोड़ी
इस फिल्म में फिर एक बार नजर आ सकती है यह मशहूर जोड़ी
Share:

मशहूर अभिनेत्री हंसिका मोटवानी और सिलाम्बरासन उर्फ ​​सिंबु का रिश्ता दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे ज्यादा चर्चित घटनाओं में से एक था। 2013 में, दोनों प्यार में ऊँची एड़ी के जूते पर सिर थे और अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से भड़काया। हालांकि, उनके रिश्ते के कुछ महीनों बाद, हंसिका और एसटीआर ने अलग-अलग तरीके से भाग लिया। दुर्भाग्य से, वे कुछ गंभीर मतभेदों के कारण टूट गए।

फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा सकती है रश्मिका मंडन्ना

जानकारी के अनुसार पूर्व युगल एक साथ वापस आ गए हैं लेकिन इस बार केवल अपनी आगामी फिल्म महा के लिए। जैसा कि पहले हमने बताया, भव्य सुंदरता पूर्व-प्रेमी सिम्बु के साथ उसकी 50 वीं फिल्म, महा में स्क्रीन स्पेस साझा करेगी। जिस फिल्म का निर्देशन जामेल द्वारा किया जा रहा है, उसमें STR एक कैमियो भूमिका में दिखाई देंगे।

रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है 'आईस्मार्ट शंकर'

बता दें अब आखिरकार महा की शूटिंग से पूर्व प्रेमियों की कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर अपनी जगह बना ली है। पूर्व युगल को निर्देशक जमील के साथ देखा जा सकता है क्योंकि वे कुछ विदेशी स्थानों पर शूटिंग करते हैं। ये तस्वीरें निश्चित रूप से हंसिका और सिम्बु प्रशंसकों के लिए एक इलाज हैं। हंसिका और सिम्बु ने वलू में एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया, जो 2015 में रिलीज़ हुआ और अब, चार साल बाद वे एक साथ वापस आ रहे हैं। 

स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है विजय और रश्मिका की जोड़ी

फिर एक बार इस निर्देशक के साथ नजर आ सकते है महेश बाबू

परिवार के साथ महर्षि की सफलता का जश्न मना रहे है महेश बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -