सामने आया सामंथा अक्किनेनी का एक ऐसा रूप
सामने आया सामंथा अक्किनेनी का एक ऐसा रूप
Share:

प्रसिद्ध अभिनेत्री सामंथा अक्किनेनी वर्तमान में अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म, माजिली की नागा चैतन्य के साथ सफलता की सवारी कर रही है। दक्षिण की सनसनी को बड़े पर्दे पर उनके शानदार प्रदर्शन के लिए जाना जाता है और हर भूमिका के साथ, दक्षिणी सौंदर्य ने केवल मानक उच्च किए हैं।

फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा सकती है रश्मिका मंडन्ना

जानकारी के अनुसार जब हम उसकी अगली बड़ी स्क्रीन आउटिंग का इंतजार करते हैं, सामंथा प्रमुख फैशन लक्ष्यों को निर्धारित करती रही है। यू-टर्न अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर अपरंपरागत पोशाक साझा की जो गर्मियों में पहनने के लिए एकदम सही है। समांथा ने सोमवार को एक क्लासिक पल्लवी सिंह के आउटफिट में लहंगा पहना। हम प्यार करते हैं कि कैसे उसने उस पर आदिवासी प्रिंट के साथ स्काई ब्लू मैक्सी ड्रेस को एक मैचिंग कोट और सुंदर नीले रंग के स्टैटलेटो के साथ पेयर किया। उसने छोटे क्लासिक सिल्वर झुमके के साथ अपने सामान को कम से कम रखा।

रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है 'आईस्मार्ट शंकर'

इसी के साथ केंद्र में स्थित उन्होंने एक समग्र ठाठ दिखा दिया। हम जानते हैं कि कैसे सामन्था अक्किनेनी किसी भी रूप को आसानी और आत्मविश्वास के साथ पूरा कर सकती है। उन्होंने हमेशा से ही अपने सतरंगी विकल्पों से सभी को विस्मित किया है।

स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है विजय और रश्मिका की जोड़ी

फिर एक बार इस निर्देशक के साथ नजर आ सकते है महेश बाबू

परिवार के साथ महर्षि की सफलता का जश्न मना रहे है महेश बाबू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -