प्रभास की साहो का दूसरा पोस्टर लॉन्च

May 28 2019 02:52 PM
प्रभास की साहो का दूसरा पोस्टर लॉन्च

मशहूर अभिनेता प्रभास की साहो का दूसरा पोस्टर जारी किया गया है और इसमें अभिनेता को स्टंट सीक्वेंस के बीच में कैद किया गया है। बाहुबली फ्रैंचाइज़ी के स्टार की करीबी की विशेषता के कारण, नए थियेटर में अभी भी एक सुपर बाइक पर भाग रहा है, क्योंकि कार और अन्य चीजें पृष्ठभूमि में उड़ जाती हैं। पूरे रास्ते में कांच के टुकड़े बिखरे पड़े हैं और पोस्टर के दूर कोने में एक कार फिसलती हुई इस धारणा का श्रेय देती है।

फिल्मों के लिए अपनी फीस बढ़ा सकती है रश्मिका मंडन्ना

जानकारी के अनुसार पोस्टर को साझा करते हुए, यूवी क्रिएशंस ने ट्विटर पर लिखा, "कैलम एंड रेस ऑन! #Saaho सिनेमाघरों में 15 अगस्त, 2019 से दुनिया भर में।" एक्शन फिल्म को सुजीत द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि साहो, प्रभास की पहली फिल्म है जो बेहद सफल बाहुबली 2: द कन्क्लूजन के बाद आई, जो 2017 में सामने आई।

रिलीज़ के लिए पूरी तरह से तैयार है 'आईस्मार्ट शंकर'

इसी के साथ साहो, एक अंतर्राष्ट्रीय जासूस थ्रिलर, जिसमें श्रद्धा कपूर, अरुण विजय, जैकी श्रॉफ और मंदिरा बेदी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं, जबकि नील नितिन मुकेश बहुभाषी फिल्म में एक विरोधी का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का पहला थियेटर पोस्टर पिछले सोमवार को जारी किया गया था। शंकर-एहसान-लॉय ने गाने तैयार किए हैं, वहीं एसएस थमन ने बैकग्राउंड स्कोर दिया है।

स्क्रीन पर धमाल मचाने को तैयार है विजय और रश्मिका की जोड़ी

फिर एक बार इस निर्देशक के साथ नजर आ सकते है महेश बाबू

परिवार के साथ महर्षि की सफलता का जश्न मना रहे है महेश बाबू