जब मल्लिकार्जुन खडगे ने सुलझाई सोनिया की उलझी शाॅल!
जब मल्लिकार्जुन खडगे ने सुलझाई सोनिया की उलझी शाॅल!
Share:

नई दिल्ली : संसद में अक्सर हंगामा हो जाता है। नेता एक दूसरे पर राजनीतिक छींटाकशी करते हैं, दूसरी ओर इनमें आपसी सौहार्द होता है। कई बार संसदीय शिष्टाचार और निजीतौर पर मेल - मुलाकात के दौरान सौहार्द के ये रंग नज़र आने लगते हैं। ऐसे ही कुछ रंग संसद में हुए जोरदार हंगामे के बाद भी नज़र आए। दरअसल जब महामहिम राष्ट्रपति का अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर गर्मागर्म बहस चल रही थी, इसी दौरान कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की शाॅल उनकी पर्स में उलझ गई।

जब सोनिया ने उसे सुलझाने की कोशिश की और वह सुलझ नहीं पाई तो उन्होंने उसे एक ओर रख दिया। ऐसे में नेता प्रतिपक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने उनकी शाॅल को पर्स से सुलझाया और ऐसे में शाॅल भी सलामत रही। जब सोनिया ने शाॅल को देखा कि वह फटी तो नहीं तो उसी दौरान शाॅल सलामत रही। सदन में ऐसे समय हल्का शोर भी हुआ।

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी खड़े हुए और वे बाहर जाने लगे। भारतीय जनता पार्टी के प्रहलाद जोशी ने यह कहा कि यदि आप सुनना नहीं चाहते हैं तो कोई बात नहीं वे विपक्ष की निंदा कर रहे थे। मगर राहुल जाते - जाते जोशी से कह गए कि वे वापस आकर उनका भाषण सुनेंगे वे वाॅश रूम जा रहे हैं। राहुल वापस आए और उनका भाषण सुना। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -