मल्लिका का खुलासा, एक्टर की गर्लफ्रेंड नहीं बनी तो...'
मल्लिका का खुलासा, एक्टर की गर्लफ्रेंड नहीं बनी तो...'
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत तकरीबन 17 साल बाद तुषार कपूर संग फिल्म में नजर आएगी  एकता कपूर की वेब सीरीज बू सबकी फटेगी से तुषार और मल्लिका अपना डिजिटल डेब्यू करेंगे. मल्ल‍िका का ड‍िज‍िटल डेब्यू उनके लिए बेहद ही खास है. क्योंकि लंबे वक्त से वो फिल्मों से दूर हैं और इस बारे में एक्ट्रेस ने चौंका देने वाले राज़ खोले हैं.

हाल ही में एक इंटरव्यू में मल्ल‍िका द्वारा कहा गया कि, मैंने कई फिल्मों में रोल इसल‍िए गंवा द‍िए थे, क्योंकि मैं हीरो को डेट नहीं कर रही थी और आगे उन्होंने बताया, इंडस्ट्री में ज्यादातर हीरो और डायरेक्टर-प्रोड्यूसर अपनी गर्लफ्रेंड संग काम करना चाहते हैं और इस वजह से उन्हें कई फिल्मों से न‍िकाल भी द‍िया गया था. 

मल्ल‍िका द्वारा मीटू कैम्पेन पर बात करते हुए कहा गया कि, मुझसे कभी सेक्सुअल फेवर की ड‍िमांड नहीं हुई है और इसकी वजह ये भी रही है कि मैं ए‍क बोल्ड पर्सनैल‍िटी हूं और मुझसे ऐसा पूछने की कोई हिम्मत भी नहीं कर सकता. साथ ही मीटू कैम्पेन में बहुत पॉज‍िट‍िव स्टेप है और इससे काम का माहौल पहले से कहीं ज्यादा सुरक्ष‍ित हुआ है और इसी के साथ हर किसी पर एक ज‍िम्मेदारी भी आई है. बता दें कि इस फिल्म में कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, साक्षी प्रधान, श्वेता गुलाटी, अनिल चरणजीत और संजय मिश्रा भी होंगे. 

वरुण धवन-नोरा फ़तेही ने शेयर की शानदार पेंटिंग, ये है खास

'कबीर सिंह' में नज़र आने वाली नौकरानी असल में दिखती हैं काफी अलग

Jhootha Kahin Ka : ऋषि की कपूर की आने वाली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

अभिनय देव की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'दूसरा' का पोस्टर, सौरव गांगुली की दिखी झलक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -