'कबीर सिंह' में नज़र आने वाली नौकरानी असल में दिखती हैं काफी अलग
'कबीर सिंह' में नज़र आने वाली नौकरानी असल में दिखती हैं काफी अलग
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की कबीर सिंह का बॉक्स ऑफिस पर धमाल जारी है. फिल्म में एक में सीन है, जिसे काफी पॉपुलेरिटी मिली और हाइलाइट भी हुआ. आपने ट्रेलर में भी देखा होगा कि फिल्म में शाहिद कपूर की नौकरानी के हाथ से ग्लास गिरकर टूटता है, तो वह उसके पीछे भागते हैं. जिस पर काफी मिम्स भी बन चुके हैं. यह सीन सिनेमाघरों में बैठे लोगों काफी हंसाता है. हालाँकि फिल्म की पूरी कहानी ही दिलचस्प है जिसे दर्शकों से काफी प्यार मिल रहा है. 

इसी एक साथ बता दें, नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की रियल तस्वीर सामने आई हैं. बता दें, नौकरानी की असली तस्वीर देखकर आपको भी हैरानी होगी. सबसे पहले बता दें, कबीर सिंह (Kabir Singh) में नौकरानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का नाम वनिता खराट है और सच में वह फिल्म की नौकरानी से कई ज्यादा पतली हैं. उनकी ऑरिजन तस्वीर देखकर आपको लगेगा की वह फिल्म में इससे भी बेहतर कर सकती थीं. इन्हें देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे. हो भी सकता है उन्हें लीड फिल्म मिल जाये.

इसके अलावा शाहिद कपूर ने इससे पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि कबीर सिंह का किरदार निभाना उनके लिए काफी चैलेंजिग रहा. उन्होंने कहा था,’कबीर सिंह मेरे लिए इमोशनली और फिजिकली बहुत ज्यादा चैलेंजिंग हैं. फिल्म में मेरे तीन अलग-अलग लुक हैं. मुझे कई बार शांत स्वभाव से लेकर अग्रेसिवनेस तक ट्रांसफोर्म किया. मुझे कई सिगरेट पीनी पड़ी और दाढ़ी बढ़ानी पड़ी. हालांकि जब भी मेरे केरेक्टर की मांगी थी, मेरे डायरेक्टर जैसा चाहते थे, मैंने वैसे करने से पहले दो बार भी नहीं सोचा. मुझे वो रोल पसंद है, जो मुझे चैलेंज करते हैं.’

बड़े भाई शाहिद को लेकर भावुक हुए ईशान, कही दिल की बात

Kabir Singh : अब भी जारी है धमाकेदार कमाई, इतना हुआ कलेक्शन

एक और साउथ के हिंदी रीमेक में नज़र आ सकते हैं शाहिद..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -