Jhootha Kahin Ka : ऋषि कपूर की आने वाली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

बॉलीवुड एक्टर ऋष‍ि कपूर इन द‍िनों न्‍यूयार्क में कैंसर का इलाज करवाने के बाद आराम कर रहे हैं. वह पिछले कई महीने से भारत आने की सोच रहे हैं, लेकिन वह स्वास्थ्य कारणों की वजह से नहीं आ पा रहे हैं. लेकिन हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म का पोस्टर सामने आया है जो उनके फैंस के लिए काफी ख़ुशी की बात है. इसी के साथ बता दें, ऋषि कपूर भले ही अभी भारत नहीं आ रहे हों, लेकिन उनकी फिल्म बहुत जल्दी सिनेमा घरों में दस्तक देने वाली है. उनकी फिल्म उनकी फ‍िल्‍म झूठा कहीं का 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही है.

ऋषि कपूर की फ‍िल्‍म का पहला पोस्‍टर (Jhootha Kahin Ka Poster Launch) आज लॉन्च किया गया है. इस पोस्टर में ऋष‍ि कपूर, जिमी शेरगिल, ओमकार कपूर और सनी सिंह नजर आ रहे हैं. पोस्‍टर देखने पर लगता है कि यह कॉमेडी फ‍िल्‍म होगी. झूठा कहीं का के पोस्टर में ऋष‍ि कपूर और जिमी शेरगिल एक चाइनीज लड़ी में बंधे हुए दिखाई दे रहे हैं. वहीं ओमकार कपूर और सनी सनी सिंह मजाकिया अंदाज में नजर आ रहे हैं. दोनों ने सिर पर एक हेलमेट पहना हुआ जिसम पर दो केन रखी हुई है.

ओमकार कपूर (Omkar Kapoor) के मुंह में एक ड्रॉप रखा हुआ है. इन दोनों सितारों के चेहरे पर जहां मस्‍ती का भाव नजर आ रहा है वहीं जिमी शेरगिल और ऋष‍ि परेशान नजर आ रहे हैं. यानि फिल्म कॉमेडी ही होने वाली है.  फिल्म में इन सबके अलावा लिलेट दुबे और मनोज जोशी भी अहम किरदार में दिखाई देंग. झूठा कहीं का को समीप कांग ने डायरेक्‍ट किया है. फिल्म की पंच लाइन में कहा गया है कि झूठे लोगों के पास अच्छी याददाश्त होनी चाहिए.

अभिनय देव की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'दूसरा' का पोस्टर, सौरव गांगुली की दिखी झलक

Dabangg 3 : एक बार फिर पुलिस वालों के साथ ठुमके लगाएंगे सलमान खान, ये होगा गाना

अब भी आग उगल रही रणवीर की 'गली बॉय', मेलबर्न फेस्टिवल में पहुंची

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -