बॉलीवुड की गंदगी को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा , कहा- 'मेरी बॉडी और ग्लैमर...'
बॉलीवुड की गंदगी को लेकर इस मशहूर एक्ट्रेस ने किया चौकाने वाला खुलासा , कहा- 'मेरी बॉडी और ग्लैमर...'
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई काले राज हैं जिनसे आज तक पर्दा नहीं उठ पाया है। जी हाँ, कई ऐसे राज हैं जो अब भी छुपे हुए हैं। वैसे इंडस्ट्री के बारे में कहा जाता है कि वह जितनी अच्छी है, उतनी बुरी भी। जी हाँ और यहां जो जितनी ऊंचाई पर तेजी से चढ़ता है, वह उतनी ही तेजी से नीचे गिरता है। वैसे ऐसा ही हुआ बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत के साथ। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में मल्लिका ने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर बातें की हैं। इस दौरान उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री और मीडिया के एक ग्रुप पर उन्हें मेंटली टॉर्चर किए जाने का भी आरोप लगाया है और कहा है कि लोग सिर्फ उनकी बॉडी और ग्लैमर पर ही फोकस करते हैं, जबकि उनकी एक्टिंग के बारे में बात नहीं की जाती है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने ‘मर्डर’ में अपने किरदार की तुलना ‘गहराइयां’ में दीपिका पादुकोण के रोल से की और कहा कि एक्ट्रेसेस को अपनी बॉडी पर अधिक विश्वास है।

उन्होंने कहा, 'इस तरह की हलचल तब पैदा हुई थी, जब मैंने ‘मर्डर’ की थी। तब लोगों ने किस और बिकिनी के बारे में तरह-तरह की बातें की थीं। दीपिका पादुकोण ने ‘गहराइयां’ में जो किया, वह मैंने 15 साल पहले कर दिया था, लेकिन तब लोग बहुत छोटी सोच वाले थे।' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, 'मुझे आपको बताना चाहिए कि इंडस्ट्री और मीडिया का एक वर्ग मुझे मेंटली टॉर्चर कर रहा था। यह लोग केवल मेरी बॉडी और ग्लैमर के बारे में बात करते थे और मेरी एक्टिंग के बारे में नहीं। मैंने ‘दशावतारम’, ‘प्यार के साइड इफेक्ट्स’ और ‘वेलकम’ में काम किया, लेकिन किसी ने मेरी एक्टिंग के बारे में बात नहीं की।' आप सभी को पता ही होगा कि ‘मर्डर’ और ‘ख्वाहिश’ जैसी फिल्मों ने उनके मल्लिका के किरदारों को काफी सराहा गया था।

एक्ट्रेस ने कहा, 'पहले एक्ट्रेस काफी अच्छी थीं, सती-सावित्रि जैसी काफी मासूम थीं या फिर वह कैरेक्टरलेस वैम्प्स जैसी होती थीं। उनके लिए सिर्फ दो तरीके के किरदार लिखे जाते थे। अब जो बदलाव दिखने को मिल रहा है, वह महिलाओं को इंसान जैसा बनाता है। वह खुश या उदास हो सकती हैं। वह गलतियां कर सकती हैं, लड़खड़ा सकती हैं और इन सबके बावजूद आप उनसे प्यार करते हैं।'

दिल्ली में सुरक्षित नहीं महसूस करती ये अभिनेत्री, जानिए क्यों कहा ऐसा?

बेटा या बेटी क्या चाहते हैं रणबीर कपूर?, खुद किया खुलासा

Video: लंदन से आते ही भागकर आलिया ने लगाया रणबीर को गले, दिखा 5 महीने का बेबी बंप!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -