बेटा या बेटी क्या चाहते हैं रणबीर कपूर?, खुद किया खुलासा
बेटा या बेटी क्या चाहते हैं रणबीर कपूर?, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर पिता बनने को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइटेड हैं। जी हाँ और कुछ ही महीने पहले आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई थी और शादी के सिर्फ 3 महीने बाद ही आलिया भट्ट के प्रेग्नेंट होने की खबर आ गई। आप सभी को बता दें कि इन दिनों रणबीर कपूर खुलकर हर जगह अपने पिता बनने को लेकर बात कर रहे हैं।जी हाँ और अब हाल ही में एक टीवी शो पर उन्होंने इस बात का भी खुलासा कर दिया कि उन्हें बेटा चाहिए या बेटी? जी दरअसल टीवी शो 'Ravivaar with Star Parivaar' में रणबीर कपूर ने अपने दिल का ये राज खोला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

इस दौरान अनुपमा यानि रुपाली गांगुली एक्टर रणबीर कपूर को पिता बनने से पहले की ट्रेनिंग दे रही थीं। जी दरअसल अनुपमा फेम एक्ट्रेस रुपाली गांगुली शमशेरा फेम एक्टर रणबीर कपूर को सिखा रही थीं कि बच्चे को किस तरह पकड़ना है और किस तरह उसके डायपर चेंज करने हैं। वहीं रणबीर कपूर ने इसी बीच अपने दिल के कई राज खोल दिए और ये भी बता दिया कि उन्हें बेटा चाहिए या बेटी? जी दरअसल रणबीर कपूर ने 'अनुपमा' से बातचीत के दौरान खुलकर कहा कि मुझे तो बेटी ही चाहिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से शादी से बहुत वक्त पहले ही अपने पिता बनने को लेकर एक इंटरव्यू में कहा था कि वह समय रहते शादी करना चाहते हैं ताकि घुटनों में जान रहते वह अपने बेटे के साथ फुटबॉल खेल सकें। ऐसे में आप यह समझ सकते हैं कि वह पिता बनने को लेकर कितने उत्साहित हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि रणबीर कपूर का अनुपमा से एक अच्छा पिता होने की ट्रेनिंग लेना फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। जी हाँ और ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया है।

ग्रे शरारा सूट में फैंस को कातिलाना अदाओं से घायल कर रही हिना खान

रोडीज सीजन-18 को मिले एक साथ 2 विजेता

Scrambler बाइक लेने की बना रहे योजना तो ये है बेस्ट ऑप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -