गैंग रेप के आरोपियों पर मल्लिका ने दिखाया आक्रोश
गैंग रेप के आरोपियों पर मल्लिका ने दिखाया आक्रोश
Share:

अपनी हॉटनेस के कारण बॉलीवुड में अपनी छवि बनाने वाली अभिनेत्री मल्लिका शेरावत कुछ दिनों से काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं. कुछ समय पहले खबरें थी कि वह ऐसी स्थिति से गुज़र रही हैं, जहां उनके पास घर का किराया देने के लिए भी पैसे नहीं थे. उनके मकान मालिक ने उन्हें घर के बाहर का रास्ता दिखा दिया था. हाल ही में देश में बढ़ते रेप केस को देखते हुए मल्लिका ने अपना आक्रोश व्यक्त किया है.

मल्लिका ने हाल ही में अपने बयान में कहा कि, "भारत 'महात्मा गांधी की भूमि' से 'सामूहिक दुष्कर्मियों की भूमि' बन गया है." फिल्म 'दासदेव' की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंची मल्लिका ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, देश में महिलाओं और बच्चों के साथ जो भी हो रहा है, वह वाकई शर्मनाक है. उन्होंने कहा, "गांधी की भूमि से हम सामूहिक दुष्कर्मियों की भूमि में बदल गए हैं और मुझे लगता है कि वह मीडिया ही है, जिसके पास वास्तविक ताकत है, इसलिए अब सारी उम्मीदें मीडिया पर हैं."

मल्लिका ने देश की मीडिया को धन्यवाद कहते हुए कहा कि, यह देश की मीडिया ही है जिनके कारण इस तरह की घटनाओं का भांडा फूटा है, यह लोग नहीं होते तो शायद कोई जान भी नहीं पाता. मल्लिका ने बताया की मीडिया के द्वारा दिए गए दबाव के कारण ही देश में नए कानून लागू किए गए हैं. फिल्म 'दासदेव' के बारे में बात करते हुए मल्लिका ने बताया कि वह निर्देशक सुधीर मिश्रा की फिल्मों को पसंद करती हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

...तो मुन्ना भाई के सिक्विल में नजर आएंगे रणबीर कपूर

कास्टिंग काउच पर शत्रुघन सिन्हा ने दिया जवाब- इसमें दुखी होने की बात क्या है

शादी के सवाल पर भड़की सोनम ने कहा- शाहिद से क्यों नहीं पूछा ये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -