कास्टिंग काउच पर शत्रुघन सिन्हा ने दिया जवाब- इसमें दुखी होने की बात क्या है
कास्टिंग काउच पर शत्रुघन सिन्हा ने दिया जवाब- इसमें दुखी होने की बात क्या है
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता शत्रुघन सिन्हा इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से कास्टिंग काउच का मुद्दा चर्चा का विषय बना हुआ है. अब हाल ही में अभिनेता शत्रुघन सिन्हा ने अपना बयान दिया है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब शत्रुघन सिन्हा से इस मुद्दे पर बात की तो उन्होंने कहा कि इसमें इतना दुखी होने की बात क्या है. कास्टिंग काउच एक व्यक्तिगत पसंद हैं इसके लिए किसी लड़की या लड़के को मजबूर नहीं किया जाता आपके पास देने के लिए कुछ है और आप किसी को इसका प्रस्ताव दे रहे हैं, जो इसका इच्छुक है, इसमें जबरदस्ती या मजबूरी कहां है.

इसके अलावा उन्होंने कास्टिंग काउच की हकीकत को स्वीकारते हुए कहा कि वह सरोज और रेणुका की बात से पूरी तरह सहमत हैं. शत्रुघन सिन्हा ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री हो या राजनीति, दोनों ही जगह सैक्सुअल फेवर मांगे जाते हैं और कुछ लोग इसे गलत भी नहीं समझते. पिछले दिनों से इस मुद्दे पर काफी बहस हो रही हैं.

बॉलीवुड की जानी मानी कोरियॉग्राफ़र सरोज खान के विवादित बयान आने के बाद सभी ओर से मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं. उन्होंने पिछले दिनों स्टिंग काउच पर विवादित बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि बॉलीवुड रेप के बदले रोटी देता है, इसके बाद बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने उनके इस बयान पर नाराजगी जताई थी. अब इस मामले में शत्रुघ्न सिन्हा का भी बयान सामने आया है.

ये भी पढ़े

शादी के सवाल पर भड़की सोनम ने कहा- शाहिद से क्यों नहीं पूछा ये

मैसी कराएंगे अपने नाम का ट्रेडमार्क पंजीकरण

साउथ की इस एक्ट्रेस ने न्यूड होकर करवाया फोटोशूट

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -