शादी के सवाल पर भड़की सोनम ने कहा- शाहिद से क्यों नहीं पूछा ये
शादी के सवाल पर भड़की सोनम ने कहा- शाहिद से क्यों नहीं पूछा ये
Share:

इन दिनों बॉलीवुड की फैशन क़्वीन सोनम कपूर अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में चल रही है. जैसा की आप सभी जानते है कि शादी होने के बाद कुछ एक्ट्रेस ग्लैमर दुनिया से दुरी बना लेती है. या फिर यूं कहे कि वह सुनहरे परदे से एक लंबा ब्रेक ले लेती है और फिर बड़े समय के बाद वापस लौटती है. वही जब इस तरह का सवाल सोनम कपूर से पूछा गया तो उनका जवाब कुछ ऐसा था.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सोनम कपूर ने अपने बयान में कहा कि हमेशा महिलाओं से ही ये क्यों पूछा जाता है कि वो शादी के बाद फिल्मों में काम करेंगी या नहीं. उन्होंने शाहिद कपूर का उदाहरण देते हुए कहा कि जब मीरा राजपूत से शाहिद की शादी हुई थी तो उनसे तो इस बारे में नहीं पूछा गया था. उन्होंने कहा कि इस तरह के सवालों से वह ऊब चुकी है. वह चाहती है कि लोग अपनी इस तरह की सोच बदले.

बता दे कि सोनम इन दिनों अपनी फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' को लेकर व्यस्त है वह इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगी हुई है. उनका कहना है कि इस फिल्म के लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है. जिसके चलते वह फिल्म के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है. इस फिल्म में सोनम के अलावा अभिनेत्री करीना कपूर खान, शिखा तलसानिया, स्वरा भास्कर जैसी एक्ट्रेस है. वहीं करीना के साथ काम करने के लिए सोनम ने बताया कि मैं और करीना बहुत अच्छी दोस्त हैं. उनके साथ काम कर के बहुत मजा आया. वो खुद भी इस फिल्म में काम करते वक्त बहुत खुश नजर आईं. हम लोगों ने साथ में अच्छा वक्त बिताया. 

ये भी पढ़े

साउथ की इस एक्ट्रेस ने न्यूड होकर करवाया फोटोशूट

बॉलीवुड की मशहूर गायिका कनिका कपूर पर दर्ज़ हुई FIR

B'DAY SPL : आज़ादी के दिन सारी रात सड़को पर नाची थी जोहरा सहगल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -