अपने मेंटर्स के साथ काफी सिंपल दिखी 'मर्डर' गर्ल
अपने मेंटर्स के साथ काफी सिंपल दिखी 'मर्डर' गर्ल
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लीका शेरावत कुछ दिनों से चर्चा में बनी हुई हैं. इनकी चर्चा का विषय रहा कास्टिंग काउच जो अक्सर हर सेलेब्स के साथ होता है. ऐसा ही कुछ मल्लिका के साथ भी हुआ था जिसके बारे में उन्होंने कुछ दिनों पहले खुलकर बात की है. इसके अलावा बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा दिखा चुकी मल्लिका ने हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है जिसे हम बताने जा रहे हैं.

मल्लिका ने कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें खास 'मर्डर' के लिए जाना जाता है. इस फिल्म से उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थी और आज भी इसी नाम से जानी जाती हैं. आपको बता दें, मल्लिका ने सोशल मीडिया पर अपने मेंटर महेश भट्ट और पूजा भट्ट से मुलाकात की जैसी फोटो वायरल भी की. फोटो में आप देख सकते हैं मल्लिका और पूजा एकदम परफेक्ट लग रही हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में मल्लिका महेश भट्ट के साथ भी दिख रही हैं. इस दौरान उन्होंने लाइट ग्रीन कलर का टॉप पहना हुआ है जिसमें वो बेहद ही सिंपल नज़र आ रही हैं.

 

 #womenempowerment #womenempoweringwomen #love

A post shared by Mallika Sherawat (@mallikasherawat) on

पूजा भट्ट के साथ इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है #womenempowerment #womenempoweringwomen #love . 

इसके अलावा महेश भट्ट के साथ उन्होंने कैप्शन दिया है An enduring Friendship, @maheshfilm changed my life, eternal gratitude & reverence for him #maheshbhatt #bollywood #murder. फिल्मों की बात करें तो मल्लिका शेरावत अपनी अगली फिल्म सन्देश बी. नायक की फिल्म में काम करने वाले हैं जिसका नाम है Ze. जल्दी ही मल्लिका पर्दे पर वापस दिखाई देंगी जो उनके फैंस के लिए ख़ुशी की बात है.

माही के बर्थडे सेलिब्रेशन में ट्रोलिंग का शिकार हुई अनुष्का

अब रॉकस्टार और किंग खान की जोड़ी पर्दे पर करेगी धमाल

'रॉकस्टार' एक्ट्रेस ने ऐसे दिखाया अपना हॉट अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -