'रॉकस्टार' एक्ट्रेस ने ऐसे दिखाया अपना हॉट अवतार
'रॉकस्टार' एक्ट्रेस ने ऐसे दिखाया अपना हॉट अवतार
Share:

बॉलीवुड हॉट एक्ट्रेस नरगिस फाखरी अपने बिकिनी हॉट फोटोज से इंटरनेट पर सनसनी फैला रही हैं. ये तो आप जानते ही हैं कि कितनी हॉट हैं नरगिस. इसी को ध्यान में रखे हुए नरगिस ने एक फोटो शेयर की है जिसमें बिकिनी में अपनी हॉट बॉडी फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं. उनके फैंस इस फोटो को देखेंगे तो देखते ही रह जायेंगे. तो चलिए आपको भी बता देते हैं नरगिस की ये लेटेस्ट और हॉट फोटो.

बॉलीवुड की हिट फिल्म 'रॉकस्टार', 'अज़हर' और 'ढिशूम' जैसी फिल्में कर चुकीं नरगिस फ़िलहाल फल्मों से दूर हैं और अपने खास समय को एन्जॉय कर रही हैं. इसी की हॉट तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है. इस फोटो में आप देख सकते हैं वो ब्लैक कलर की बिकिनी में नज़र आ रही हैं. इसी के साथ उन्होंने गले में मेटल का पेन्डेन्ट भी  भी पहना हुआ है जो उन्हें और भी हॉट बना रहा है. इस फोटो को इंस्टा पर शेयर करते हुए लिखा है Summer fun Summer sun. #fun #sun #live #life #italy #travel #food #love #photocredit @mattalonzo #babyboo #bae.

इस फोटो का क्रेडिट उन्होंने अपने दोस्त Matt Alonzo को दिया है. फैंस को उनका ये लुक बेहद ही हॉट लग रहा है जिसे काफी पंसद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर उन्हें काफी कमैंट्स आ चुके हैं जिसे देखकर कहा जा सकता है नरगिस की फैन फॉलोविंग ही कम नहीं है. बता दें अपील में ही नरगिस ने अपने जीवन के 33 साल पुरे किये हैं. 

teaser out : ये भारतीय पलटन चीन की हालत कर देगी खराब...

तो क्या बॉलीवुड में वापसी के लिए इतनी फीस ले रही देसी गर्ल ?

लोगों को अपनी ओर खींच रही अक्षय की 'चुंबक'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -