माही के बर्थडे सेलिब्रेशन में ट्रोलिंग का शिकार हुई अनुष्का
माही के बर्थडे सेलिब्रेशन में ट्रोलिंग का शिकार हुई अनुष्का
Share:

जैसा कि पूरी दुनिया जानती है आज भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का जन्मदिन है जिन्हें पूरी दुनिया शुभकामनाएं दे रही है. धोनी के दुनियाभर में फैंस हैं ये भी आप जानते हैं और उनका जन्मदिन भी कहीं-कहीं उनकी फोटो के साथ मनाया जाता है. इसके अलावा बात करें उनके बर्थडे सेलिब्रेशन की तो हाल ही में कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें धोनी के कुछ दोस्त केक के साथ नज़र आ रहे हैं.

आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा फ़िलहाल अपने पति विराट कोहली और पूरी इंडियन टीम के साथ इंग्लैंड टूर पर थी. इसी बीच धोनी का जन्मदिन भी सेलिब्रेट हुआ जहां विराट के साथ अनुष्का भी उस सेलिब्रेशन में शामिल हुई. इनके अलावा टीम के कुछ और लोग भी मौजूद हैं जिन्होंने केक कटवा कर धोनी का जन्मदिन मनाया. इस खास मौके पर धोनी की पत्नी और उनकी बेटी ज़ीवा भी मौजूद हैं. बता दें, धोनी इस साल 37 साल के हो चुके हैं लेकिन क्रिकेट की दुनिया के लिए आज भी उनका जोश पहले की तरह ही बाकि है.

अब बात करें बर्थडे की फोटो की तो आप देख सकते हैं धोनी, विराट कोहली और बाकि टीम के साथ अनुष्का भी नज़र आ रही हैं. ये फोटो जितनी खूबसूरत है उतना ही यूज़र्स इसे ट्रोल भी कर रहे हैं. इसकी ट्रोलिंग की वजह है अनुष्का शर्मा जिनका फेस एक्सप्रेशन देखकर सभी की हंसी निकल गई. हर कोई उनके चेहरे को देखकर ही कमेंट कर रहा है और इंटरनेट पर मज़ाक उड़ रहा है. आप भी देख सकते हैं उस तस्वीर जो हमने ऊपर दिखाई है. साथ ही अनुष्का ने अपनी फिल्म 'जीरो' की शूटिंग खत्म की है जिसे दिसंबर में रिलीज़ किया जायेगा.

अब रॉकस्टार और किंग खान की जोड़ी पर्दे पर करेगी धमाल

'रॉकस्टार' एक्ट्रेस ने ऐसे दिखाया अपना हॉट अवतार

teaser out : ये भारतीय पलटन चीन की हालत कर देगी खराब...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -