बॉलीवुड में वापसी को तैयार मल्लिका, बताया इस बात से लगता है डर
बॉलीवुड में वापसी को तैयार मल्लिका, बताया इस बात से लगता है डर
Share:

बॉलीवुड अदाकारा मल्लिका शेरावत इन दिनों अपनी आगामी वेब सीरीज 'बू' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं. मल्लिका शेरावत जो पिछले कई वर्षों से बड़े पर्दे से दूर थीं, अब बी टाउन में लौट आई हैं और प्रमोशन के जरिए अपने फैंस से रूबरू हो रही है. मल्लिका काम के सिलसिले में पिछले कई वर्षों से विदेश में थीं. अब भारत वापस लौट आई मल्लिका, बॉलीवुड में और भी ज्यादा काम करने के लिए उत्सुक हैं.

हाल ही में जब मल्लिका से यह पूछा गया था कि क्या वह किसी चीज से डरती हैं, तो मल्लिका का इस पर साफ जवाब था कि वह प्लेन टेक ऑफ और लैंडिंग के समय बहुत ज्यादा ही डरती हैं. आगे अभिनेत्री मल्लिका ने कहा कि उन्होंने यह बात किसी से भी साझा नहीं की थी. हालांकि सच तो यह है कि हर बार जब भी वह प्लेन का सफर करती है. तो टेक ऑफ और लैंडिंग के वक्त वे पूरी तरह से सहम जाती है.

साथ ही मल्लिका द्वारा यह भी कहा गया कि उन्हें अपने भतीजे यानी कि भाई के बेटे को डराने में बहुत ही मजा आता है. बूगी बूगी करके वह अपने भतीजे को डराती है और खुश हो जाती हैं. मल्लिका की आगामी फिल्म की बात की जाए तो मल्लिका ने बताया कि उनका किरदार 'दुल्हन भूतनी' का है जो एक ऐसी भूतनी जिससे लोगों को प्यार भी होगा और डर भी लगेगा. इस किरदार ने उन्हें रोमांचित किया है और फट से उन्होंने इस रोल के लिए हा भी कर दी थी. 

'कबीर सिंह' में नज़र आने वाली नौकरानी असल में दिखती हैं काफी अलग

Jhootha Kahin Ka : ऋषि की कपूर की आने वाली फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज़

अभिनय देव की स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'दूसरा' का पोस्टर, सौरव गांगुली की दिखी झलक

Dabangg 3 : एक बार फिर पुलिस वालों के साथ ठुमके लगाएंगे सलमान खान, ये होगा गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -