जाते जाते पत्नी के सर लाखो का होम लोन छोड़ गए मलखान, अब ये एक्ट्रेस कर रही सहायता
जाते जाते पत्नी के सर लाखो का होम लोन छोड़ गए मलखान, अब ये एक्ट्रेस कर रही सहायता
Share:

'भाभी जी घर पर हैं' के 'मलखान सिंह' उर्फ अभिनेता दीपेश भान का इसी वर्ष जुलाई महीने में देहांत हो चूका है। दीपेश भान 41 की आयु में अलविदा बोल गए। दीपेश भान अपने पीछे पत्नी नेहा और सालभर का बेटा छोड़ चुके है। दीपेश भान के जाने के बाद उनकी पत्नी के पास बेटे की परवरिश की जिम्मेदारी तो थी ही लेकिन उनके सिर पर लाखों का होम लोन चुकाने का भी जिम्मा था।

दीपेश भान की पत्नी ना तो इस इंडस्ट्री का भाग हैं और ना ही वर्किंग वुमन ऐसे में वह लाखों का लोन कैसे चुकाएंगी इसकी हर किसी को चिंता है। वहीं अब दिवंगत अभिनेता दीपेश भान के परिवार से जुड़ी एक राहत की खबर सुनने के लिए मिली है। दीपेश के जाने के उपरांत उनकी फैमिली के जिम्मे आया लाखों रुपए का होम लोन अब चूक गया है। 

 

जी हां दीपेश भान की पत्नी नेहा ने खुद ये जानकारी सोशल मीडिया पर दे दी है । नेहा ने अभिनेता के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा  किया है। वीडियो में वह कहती दिख रही हैं कि उनकी सबसे बड़ी परेशानी अब समाप्त चुकी है उनका होम लोन चुका दिया गया है और इसके लिए वो अभिनेत्री सौम्या टंडन को बहुत ज्यादा धन्यवाद देना चाह रही है। सौम्या टंडन और भाभी जी घर पर हैं की प्रोड्यूसर बेनिफर कोहली की वजह से नेहा लाखों रुपए का लोन चुका सकी हैं। 

मोटी फीस वसूलने वाले अभिनेता नहीं, बल्कि इन लोगों ने पार लगी फिल्मों की नैय्या पार

श्रद्धा ने बड़े ही अनोखे अंदाज में पिता को दी जन्मदिन की बधाई

पैपराजी को देख न्यासा ने दिखाया अपना एटीट्यूड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -