यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है राम चरण और उपासना का वीडियो
यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है राम चरण और उपासना का वीडियो
Share:

विश्व भर में करोड़ों प्रशंसकों के दिलों की धड़कन राम चरण ने एक बार फिर वैनिटी फेयर के यूट्यूब चैनल पर अपने नए वीडियो के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाने में कामयाबी भी हासिल कर ली है। ऑस्कर के समय  राम चरण अपनी मूवी 'RRR' के लिए तैयार होते हुए एक वीडियो जारी किया था और  इस वीडियो ने 6.5 मिलियन से अधिक व्यूज भी अपने नाम कर लिए है।  यह चैनल पर अब तक का सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है।  

बता दें कि यह वीडियो ग्लोबल स्टार राम चरण और उनकी खूबसूरत पत्नी उपासना को उनके जीवन के सबसे खास दिनों में से एक ऑस्कर में ले जाने वाले क्षणों कैप्चर भी किया जा चुका है।  जहां उनकी फिल्म ने प्रसिद्ध और वायरल गीत "नाटू नाटू " के लिए एक पुरस्कार भी जीत लिया है।

वीडियो के शुरुआत में राम अपनी पत्नी उपासना पर हेयर स्प्रे करते हुए दिखाई दिए है , जो बाकी वीडियो के लिए टोन को भी सेट कर रहा है, जो उनके निजी जीवन की झलकियों से रूबरू करवाने का काम करता है। राम जिस होटल में रुके थे उसकी झलक देखने के लिए मिल रहा है  जहाँ पर उन्होंने अपनी आस्था से भी सम्मुख करवाया।

 

जैसे-जैसे राम तैयार होते हैं  उनका आकर्षण और शिष्टता पूर्ण रूप लोगों को अपनी और आकर्षित करता है।  इस दौरान, उपासना को अपनी खूबसूरत साड़ी में नज़र आयीं और अपने बाल और श्रृंगार करते हुए नजर आए है ।इस वीडियो ने लोगों के दिलो को छु लिया है जब इस जोड़े ने रेड कारपेट पर वॉक किया तो सभी  की आँखे खुली की खुली ही रह गई।

माँ को खोने के बाद भी हँसते नजर आए उदय चोपड़ा, ट्रोलर्स ने कहा- "अपनी माँ की मौत..."

किडनैपिंग और मारपीट के इल्जामों पर हनी सिंह ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

सलमान की फिल्म के साथ रिलीज होगा आयुष की मूवी का टीज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -