2020 ने जाते जाते ली एक और मशहूर अभिनेता की जान, फोटो पोस्ट करने के कुछ समय बाद हुआ निधन
2020 ने जाते जाते ली एक और मशहूर अभिनेता की जान, फोटो पोस्ट करने के कुछ समय बाद हुआ निधन
Share:

दक्षिण सिनेमा जगत से एक दुखद खबर सामने आई है। मलयालम इंडस्ट्री का जाना-माना नाम रहे अभिनेता अनिल पी का देहांत हो गया है। अभिनेता के देहांत की खबर ने उनके प्रशंसकों को दुखी कर दिया है। क्रिसमस के अवसर पर अभिनेता का यूं चला जाना सच में उनके प्रशंसकों के लिए बड़ी निराशाजनक बात है। दरअसल अनिल शूटिंग के सिलसिले से बाहर थे तथा वे कुछ वक़्त मित्रों संग बिताने पास के रिजरवॉयर गए हुए थे। यहीं पर नहाते समय वे पानी में डूब गए तथा उनकी डेथ हो गई।

लोकल पुलिस की मानें तो अभिनेता मालनकारा रिजरवॉयर पर नहा रहे थे। इसी दौरान पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। वे बीते कुछ वक़्त से शूटिंग के सबंध में Thodupuzha में थे। वे काम से ब्रेक लेकर अपने कुछ मित्रों के साथ रिजरवॉयर गए हुए थे। अभिनेता अय्यपन्नुम कोशियुम, पोरिंजु मरियम जोस सहित कई सारी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इन फिल्मों में अभिनेता के अभिनय को प्रशंसकों द्वारा पसंद किया गया था। भले ही इस अभिनेता ने अभी तक अपने करियर में कुछ फिल्मों में ही काम किया था किन्तु उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग थी। 

अय्यपन्नुम कोशियुम फिल्म में उनका किरदार उनके सबसे पसंदीदा कैरेक्टर्स में से एक माना जाता है। इस फिल्म के डायरेक्टर साचे थे जिनकी दुर्भाग्यवश कुछ वक़्त पहले मौत हो गई थी। उनके सम्मान में और निर्देशक के जन्मदिन के अवसर पर अभिनेता अनिल ने एक पोस्ट के माध्यम से कहा कि वे डायरेक्टर के साथ लगी अपनी कवर फोटो को नहीं हटाएंगे। किन्तु अफसोस अपनी इस पोस्ट के कुछ वक़्त पश्चात् ही अभिनेता का देहांत हो गया। वर्ष 2020 में ना जाने कितने सारे स्टार्स ने अपनी जान गंवाई। 

दर्शना बनिक ने शेयर किया स्वस्थ रहने का रहस्य

यश और संजय दत्त स्टारर होगी पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित!, जानिए क्या है कहानी ?

फिल्मकार राम कमल को फिल्म 'रिक्शावाला' के लिए मिला सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -