दर्शना बनिक ने शेयर किया स्वस्थ रहने का रहस्य
दर्शना बनिक ने शेयर किया स्वस्थ रहने का रहस्य
Share:

मॉडल बनीं अभिनेत्री दर्शना बनिक इतनी खूबसूरत और फिट हैं और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं। वह प्रशंसकों के साथ अपने जीवन के हर अद्यतन साझा करती है। अभिनेत्री ने कई सालों से अपने आहार से चीनी का सेवन पूरी तरह से काट दिया। अभिनेत्री के मुताबिक, यह उनकी अब तक की सबसे अच्छी लाइफस्टाइल चॉइस रही है।

अपनी फिटनेस के बारे में बात करते हुए दर्शना ने कहा, मुझे लगता है कि मिठाइयों या रिफाइंड शुगर का सेवन तले हुए खाद्य पदार्थों से ज्यादा नुकसानदेह होता है। मैंने चीनी डिटॉक्स के साथ अपने स्वास्थ्य में कई सकारात्मक बदलाव देखा। मेरे मुंहासे-प्रवण और तैलीय त्वचा है। लेकिन अब मेरी स्किन टेक्सचर ज्यादा बेहतर दिखती है। मेरे बाल गिरने की समस्याएं बंद हो गई हैं। फेस्टिव टाइम्स के बारे में बात करते हुए दर्शना ने कहा कि जब वह मिठाई की बुरी तरह लालसा करती हैं तो वह एक छोटा सा दंश लेती हैं। जो लोग अनिद्रा से पीड़ित हैं, उन्हें शाम 6 बजे के बाद चीनी का सेवन पूरी तरह से बंद कर देना चाहिए। उन्होंने आगे कहा, मैं अपनी नियमित चाय या कॉफी में चीनी नहीं जोड़ती। मैं इसे या तो कार्बनिक शहद या गुड़ का एक टुकड़ा के साथ बदलें।

न सिर्फ दर्शना बल्कि कई अन्य सेलेब्रिटीज ने भी हेल्दी लाइफस्टाइल बनाए रखने के लिए शुगर डिटॉक्स डाइट अपनाई। वर्क फ्रंट की बात करें तो दर्शना जल्द ही अंकुश के अपोजिट एक थ्रिलर में अहम किरदार निभाएंगी। इस फिल्म का नाम 'मृगाया' है जिसका निर्देशन सौविक भट्टाचार्य कर रहे हैं। इस फिल्म की कास्ट में सुब्रत दत्ता, बिदिता चक्रवर्ती, बिस्वरअप बिस्वास, सुमन बनर्जी, सायन घोष और अन्य भी शामिल हैं।

यश और संजय दत्त स्टारर होगी पॉलिटिकल ड्रामा पर आधारित!, जानिए क्या है कहानी ?

फिल्मकार राम कमल को फिल्म 'रिक्शावाला' के लिए मिला सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार

जल्दी रिलीज़ होगा एक्टर शिलादित्य का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -